अमेजन का ब्रांड अम्बेसेडर बनेगा सिरमौर के प्लाऊ शामरा का दस महीने का शिशु

जिला सिरमौर के राजगढ़ क्षेत्र के अंतर्गत आनी वाली ग्राम पंचायत काथली भरण के गांव प्लाऊ शामरा निवासी राजेश कमल व आशु कमल के 10 माह के बेटे जयवर्धन ठाकुर का चय

अमेजन का ब्रांड अम्बेसेडर बनेगा सिरमौर के प्लाऊ शामरा का दस महीने का शिशु


यंगवार्ता न्यूज़ - राजगढ़  23-06-2022


जिला सिरमौर के राजगढ़ क्षेत्र के अंतर्गत आनी वाली ग्राम पंचायत काथली भरण के गांव प्लाऊ शामरा निवासी राजेश कमल व आशु कमल के 10 माह के बेटे जयवर्धन ठाकुर का चयन जानी मानी अमेजॉन कंपनी के बच्चों के सामान के प्रचार-प्रसार के फाइनल स्क्रीनिंग के लिए हुआ है। 

 

 
यह फाइनल स्क्रीनिंग गुरुवार को चंडीगढ़ के मोहाली में होनी है। यदि जिला सिरमौर के 10 माह के शिशु जयवर्धन ठाकुर का लक सही रहा, तो यह बच्चा अमेजॉन कंपनी के माध्यम से सप्लाई किए जाने वाले विभिन्न कंपनियों के बच्चों के प्रोडेक्ट पर नजर आएगा। 
 
 
जिला सिरमौर के राजगढ़ क्षेत्र के गांव प्लाऊ शामरा निवासी राजेश कमल व आशु कमल के लिए ही नहीं बल्कि राजगढ़ क्षेत्र व सिरमौर जिला के अलावा पूरे प्रदेश के लिए भी यह सम्मान का विषय होगा।
 
 
जयवर्धन ठाकुर के पिता राजेश कमल व माता आशु कमल ने बताया कि रास मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड चंडीगढ़ द्वारा छोटे बच्चों के फोटो ऑनलाइन विभिन्न कंपनियों के बच्चों से संबंधित प्रोजेक्ट के लिए मांगे गए थे। 
 
 
जिसके बाद शिशु की पिंजौर में रहने वाली मासी शिवानी वालिया ने भी जयवर्धन ठाकुर की करीब एक दर्जन फोटोग्राफ ऑनलाइन रास मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड चंडीगढ़ में आवेदन कर दिया।