खाना बनाते वक्त हीटर से करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत

खाना बनाते वक्त हीटर से करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत

यंगवार्ता न्यूज़ - मंडी   04-01-2021

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सुंदरनगर उपमंडल के पुंघडू गांव में रात का खाना बनाते वक्त हीटर से करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक सरकारी स्कूल में चतुर्थ श्रेणी के पद पर तैनात था। 

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान शोभा राम पुत्र नोखू राम निवासी नरायणा बली तहसील करसोग जिला मंडी के रूप में हुई है।

वह पुंघड़ में किराये के मकान में रहता था। सुंदरनगर के सिहली सरकारी स्कूल में बतौर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी तैनात था। शोभा राम अपने पीछे पत्नी और 5 बच्चे छोड़ गया है। 

मकान मालिक यश शर्मा ने कहा कि उनके घर में शोभा राम बतौर किरायेदार रहता था। रविवार रात शोभा राम के कमरे से धुआं और जलने की बदबू आने लगी तो उन्होंने कमरे का दरवाजा खोला।

देखा कि शोभा राम जली हुई अवस्था में फर्श पर पड़ा था। उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। डीएसपी गुरबचन सिंह ने पुष्टि की। 

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुंदरनगर नागरिक अस्पताल भेज दिया है। हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि शोभा राम की करंट लगने से मौत हुई है।