घास काटने गई महिला ने लगाया फंदा, मौत 

घास काटने गई महिला ने लगाया फंदा, मौत 

यंगवार्ता न्यूज़ - चंबा   19-02-2021

प्रदेश के जिला चम्बा के ग्राम पंचायत सराहन में घास काटने गई महिला ने पेड़ से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। मृतका की पहचान हीनू पत्नी मनू निवासी गांव लुहारका डाकघर सराहन के रूप में हुई है। 

महिला वीरवार को सुबह के समय मवेशियों के चारे के लिए घास लाने साथ लगते जंगल में गई थी। काफी देर बाद भी वह अपने घर नहीं लौटी। परिजनों ने उसके फोन नंबर पर फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। 

इसको लेकर परिजनों को चिंता सताने लगी और वे उसकी तलाश करने के लिए जंगल की तरफ निकल गए। उन्होंने महिला का शव पेड़ पर लटकता हुआ देखा। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चंबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। साथ ही मृतका के मायके वालों को भी घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने मायका पक्ष के भी बयान कलमबद्ध किए हैं।

पुलिस को घटनास्थल पर किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसकी वजह से अभी तक महिला के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं लग पाया है। पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ने बताया कि महिला ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।