चरस की तस्करी कर रहे दो युवक 6 किलो चरस के साथ गिरफ्तार 

प्रदेश में नशे की तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे है। वहीं जिला सदर थाना पुलिस ने कुल्लू जिला के युवकों को छह किलोग्राम 10 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार

चरस की तस्करी कर रहे दो युवक 6 किलो चरस के साथ गिरफ्तार 

यंगवार्ता न्यूज़ - बिलासपुर    08-06-2022

प्रदेश में नशे की तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे है। वहीं जिला सदर थाना पुलिस ने कुल्लू जिला के युवकों को छह किलोग्राम 10 ग्राम चरस सहित पकड़ा है। सदर थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह की अगवाई में पुलिस को यह बड़ी सफलता मिली है। 

बता दें कि यह इस साल की अभी तक की सबसे बड़ी खेप सदर पुलिस ने पकड़ी है। पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सदर पुलिस टीम द्वारा पडग़ल के पास नाका लगाया हुआ था। 

इस दौरान बिलासपुर ओर से स्वारघाट की ओर एक टैक्सी आई, जिसे पुलिस टीम द्वारा चैकिंग के लिए रोका गया। गाड़ी में सवार दोनों युवक पुलिस को देखकर घबरा गए। पुलिस ने इन युवकों से गाड़ी के दस्तावेज मांगें।

आरोपियों की पहचान देवेंद्र कुमार पुत्र लाल चंद गांव पुन्यल जरी तहसील भूंतर जिला कुल्लू उम्र 24 साल, वहीं दूसरे युवक ने मुकेश नेगी पुत्र मेहर सिंह गांव गाहर डा. सेऊबाग तहसील सदर जिला कुल्लू के तौर में हुई है। अब पुलिस इस जांच में जुटी है कि दोनों युवक चरस कहां से लाए और कहां ले जा रहे थे। 

पुष्टि करते हुए एसपी बिलासपुर एसआर राणा ने बताया कि पुलिस ने कुल्लू के दो युवकों को छह किलोग्राम 10 ग्राम चरस के साथ पकड़ा है। नशे के खिलाफ विशेष अभियान चलाया हुआ है। जिसे सफलता भी मिल रही है।