देश के विकास के लिए युवाओं की भागीदारी अहम : मनीष शारदा

देश के विकास के लिए युवाओं की भागीदारी अहम : मनीष शारदा

यंगवार्ता न्यूज़ - ऊना 07-02-2021


गगरेट विधानसभा क्षेत्र के गाँव दियोली में युवा कल्ब द्वारा करवाये जा रहे कबड्डी टूर्नामेंट के अंतिम दिन और फाइनल मैच में समाजसेवी मनीष शारदा ने मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत की।

इस तीन दिसवीय टूर्नामेंट में कुल बारह टीमें हिस्सा ले रही है जिसके अंतिम दिन सिद्धचानो क्लब एवं देहलां महादेव क्लब के बीच फाइनल मैच खेला गया जिसमे सिद्धचानो क्लब ने 27 प्वाइंट व देहलां महादेव क्लब ने 18 प्वाइंट हासिल किये जिसमे सिद्धचानो क्लब ने जीत हासिल की।

काबिलेगौर है की मनीष शारदा स्वंय भी खिलाडी रह चुके है और खेल भावना के तहत पहले भी समाज के लिए प्रेरणा स्त्रोत रहे है और समय समय पर युवाओं के बीच जाकर उन्हें प्रेरित करते रहते है।  इस अवसर पर मुख्यातिथी मनीष शारदा ने युवाओं को इनाम बाँटें और अच्छे खेल के लिए प्रेरित भी किया।

इस दौरान उन्होंने युवाओं को कहा की युवा देश की रीढ़ है और युवाओं के कंधे पर ही देश की जिम्मेदारी है तो उन्हें नशे से दूर रहना है और समाज  के लिए योगदान देना है। उन्होंने कहा की युवाओ ने भी पंचायत चुनाव में अहम भागीदारी निभाई है जो समाज के लिए अच्छी पहल है।

इस अवसर पर दियोली के नव निर्वाचित प्रधान पूर्ण चंद, पूर्व प्रधान अनिल डवाल, रोहित कौशल, पियूष, अब्दुल, सतनाम संसार, जस्सी हैप्पी एवं बब्बू इत्यादि उपस्थित रहे।