देहरा का विकास , भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनों पर ही उठाए सवाल जानिए..........

देहरा का विकास , भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनों पर ही उठाए सवाल जानिए..........

यंगवार्ता न्यूज़ - धर्मशाला 13-11-2020

जिला कांगड़ा का विधानसभा क्षेत्र देहरा संसदीय क्षेत्र में भी अहम भूमिका निभाता है। यहां पर पूर्व भाजपा विधायक रविंद्र रवि भले ही चुनाव हार गए हो, और उनकी जगह पर अब आजाद रूप से विधायक होशियार सिंह यहां से विधायक हैं। लेकिन यह विधानसभा क्षेत्र ऐसा है जहां पर विकास को लेकर अपनों पर सवाल भी हैं। 

भाजपा मंडल में भी दोनों ही नेताओं के कार्यकर्ताओं को लेकर जंग जारी है। बड़ी हैरानी की बात यह भी है कि एक तो पूर्व भाजपा के पूर्व विधायक हैं तो नए भी भाजपा सरकार के साथ अपने संबंध बनाए हुए हैं। अब यहां पर विकास को लेकर भी बात हो रही है। एक दूसरे के बीच आरोप व प्रत्यारोप विकास कार्यां को लेकर भी है। ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र में उठी आपसी मतभेदों की चिंगारी के बाद यह आपसी आग देहरा विधानसभा क्षेत्र में भी लगी हुई है।

हालांकि यहां पर दो नेताओं के बीच लगी आग को बुझाने के प्रयास भी कई बार किया जा चुका है पर यहां पर धधकी यह ज्वाला अभी शांत नहीं हुई है। अभी हाल ही में जल शक्ति मंत्री के दौरे के दौरान भी विकास कार्यों को लेकर मामले उठे तो आरोप प्रत्यारोप भी एक दूसरे पर लगाए गए। मामला चाहे विकास कार्यों को लेकर हो पर अब एक बार फिर से दो नेता आपस में विकास को लेकर भिडे़ हुए हैं , जो कि भाजपा के लिए भी सुखद नहीं है। यहां से पूर्व मंत्री रविंद्र सिंह रवि अपनी राजनीतिक जमीन को तलाश रहे हैं तो वर्तमान में विधायक होशियार सिंह अपनी राजनीतिक जमीन को पुख्‍ता करने भी जुटे हुए हैं। अपने राजनीतिक वर्चस्व की जंग को लेकर यहां पर दो नेता आमने सामने हैं, और कांग्रेस मजे के साथ यह तमाशा देख रही है।