दो घरों में सेंधमारी कर लाखों की नकदी व गहने ले उड़े चोर 

दो घरों में सेंधमारी कर लाखों की नकदी व गहने ले उड़े चोर 

यंगवार्ता न्यूज़ - हमीरपुर   19-02-2021

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में पिछले कुछ दिनों से चोरों के हौसले और चोरियों का ग्राफ बढ़ता रहा है। ताजा मामला भोटा के पास कोठी गांव में दो घरों में चोरी का है। 

जहां वीरवार देर रात चोरों ने दो घरों में सेंधमारी कर वारदात को अंजाम दिया। चोर घरों में ट्रंकों यानी पेटियों के ताले तोड़ करीब दस लाख के सोने-चांदी के गहने भी लेकर फरार हप गए है। 

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने भी मौके पर जाकर छानबीन शुरू कर दी है और डॉग स्कायॅड के अलावा फारेसिंक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। 

एसपी हमीरपुर कार्तिकेय गोकुल चंदेन ने बताया कि पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। चोरी की घटना का पता सुबह चला, जब घर के सदस्यों ने कमरे के अंदर सामान को बिखरे हुए पाया।

 मकान मालिक ने बताया कि चोरों ने रात के समय ताले तोड़कर गहनों को चुराया है और लाखों रुपये के गहने चोरों ने चुराए हैं। गहनों की कीमत करीब 12 लाख  बताई जा रही है। 

पुष्टि करते हुए एसपी हमीरपुर कार्तिकेय गोकुल चंद्रेन ने बताया कि सौ मीटर के दायरे में दो घरों में चोरों ने गहने चुराए है और दोनों घरों से करीब दस लाख के गहने और अन्य सामान चोरी हुआ है। घरों से कुछ दूरी पर चोरी किया गया कुछ सामान भी बरामद हुआ है। पुलिस ने धारा-380 और 457 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।