निर्वाचन आयोग के आदेश की धधज्जियां : चुनाव आचार सहिंता के बीच शिलाई के एमएलए कर रहे लाखों की घोषणाएं

निर्वाचन आयोग के आदेश की धधज्जियां : चुनाव आचार सहिंता के बीच शिलाई के एमएलए कर रहे लाखों की घोषणाएं

चमेल सिंह देसाईक:-शिलाई   15-01-2021

 जिला सिमौर के शिलाई विधानसभा क्षेत्र मे माहौल गर्म है वोटरों को लुभाने के लिए पार्टी पदाधिकारियों सहित क्षेत्रीय नेता कोई कसर नही छोड़ रहे है!

आश्चर्य जिन्होंने बीते बर्षो में क्षेत्र के विकास की नींव नही रखी, वह आज विकास की बात करते नजर आते है तथा आदर्श आचार संहिता धज्जिया उड़ाते हुए नजर आ रहे है।

विधायक हर्षवर्धन चौहान जिला परिषद उम्मीद्वार के पक्ष में  प्रचार कर प्रत्याशी विद्या देवी के लिए बोट मांगने क्षेत्र में है इस बीच शिरगुल युवा मंडल धारवा द्वारा आयोजित  शीतकालीन सत्र क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल राउंड में हर्ष वर्धन चौहान व अन्य कांग्रेसी नेता बतौरमुख्य अतिथि पहुँचे थे ! 

अपने सम्बोधन में धारवा पंचायत के वोटरों को लुभाने के लिए  विधायक हर्षवर्धन चौहान ने  सामूहिक भवन धारवा के लिए 3 लाख, गांव बुदीयाणं कांडो में मंदिर निर्माण के लिऐ एक लाख,  क्रिकेट ग्राउंड बड़ीधार एक लाख, बड़ालाणी रोड को विधायक प्राथमिकता, व हरिजन बस्ती साझा प्रांगण के लिए एक लाख रुपये देने की घोषणा की है। 

पंचायतीराज चुनाव पर नजर डाली जाए तो शिलाई कांग्रेस शनिदेव के ढाईय्या की शिकार हो रही है ,ज्योतिषों के अनुसार कुम्भ राशि के बाद शनि का ढाईय्या कर्क राशि पर मंढरा रहा है पहले शिलाई कांग्रेस के मंडल अध्यक्ष की जुबान फिसली ओर अब आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उड़ाकर विधायक हर्षवर्धन चौहान घोषणाएं करते हुए नजर आ रहै है।