नववर्ष पर बिना अनुमति डीजे पार्टी करने पर होटल मैनेजर समेत दो गिरफ्तार

नववर्ष पर बिना अनुमति डीजे पार्टी करने पर होटल मैनेजर समेत दो गिरफ्तार

यंगवार्ता न्यूज़ - कुल्लू   01-01-2021

पर्यटन नगरी मनाली के एक होटल में नववर्ष पर बिना अनुमति डीजे पार्टी करने पर होटल मैनेजर समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। होटल में कोरोना नियमों को दरकिनार कर 200 लोग जमा किए थे। पुलिस ने छापे के दौरान होटल से अवैध शराब भी पकड़ी है। 


पुलिस के अनुसार गुरुवार को मनाली के होटलों में हो रहे जश्न को लेकर पुलिस अलर्ट थी। एक होटल में पुलिस ने छापा मारा तो देखा कि होटल में डीजे पार्टी चल रही थी। आयोजकों ने इसकी अनुमति नहीं ली थी। इस दौरान होटल में पर्यटकों समेत करीब 200 लोग जमा थे।

पुलिस ने सतीश कुमार (50) पुत्र भूरा राम, निवासी मानसा, पंजाब और होटल मैनेजर इंद्रजीत ठाकुर (45), पुत्र चंदे राम, निवासी खोपरी, डाकघर भल्याणी कुल्लू को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस ने मौके से छह बोतल अंग्रेजी शराब, 24 बोतल बीयर, 7 बोतल वोदका भी बरामद की। एसपी गौरव सिंह ने कहा कि मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस ने नववर्ष की संध्या पर मनाली में हुड़दंग मचाने पर केरल के एक पर्यटक को गिरफ्तार किया है। पर्यटक संजीव मैथ्यू पुत्र मैथ्यू, निवासी नॉर्थ तहसील, जिला एरनाकुलम, केरल को पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 107/151 के तहत पकड़ा है। आरोपी को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है।