पंजाब में एचआरटीसी की हमीरपुर से दिल्ली बस पर पथराव, बाल-बाल पलटने से बची बस

जिला हमीरपुर डिपो की बस पर पंजाब के आनंदपुर साहिब में देर रात पथराव हुआ है। बताया जा रहा है कि पत्थर सीधा आकर ड्राइवर सीट के बगल में लगा , जिससे ड्राइवर भी हड़बड़ा गया

पंजाब में एचआरटीसी की हमीरपुर से दिल्ली बस पर पथराव, बाल-बाल पलटने से बची बस
पंजाब में एचआरटीसी की हमीरपुर से दिल्ली बस पर पथराव, बाल-बाल पलटने से बची बस
 
यंगवार्ता न्यूज़ - हमीरपुर  22-06-2022
 
जिला हमीरपुर डिपो की बस पर पंजाब के आनंदपुर साहिब में देर रात पथराव हुआ है। बताया जा रहा है कि पत्थर सीधा आकर ड्राइवर सीट के बगल में लगा , जिससे ड्राइवर भी हड़बड़ा गया। भले ही अंधेरा होने के कारण यह पता नहीं चल पाया है कि किसने पत्थर फेंके थे और किस वजह से यह पथराव किया गया। 
 
 
ड्राइवर के बगल वाली सीट पर पत्थर लगने की वजह से बस चालक हड़बड़ा गया, लेकिन कुछ ही क्षण बाद उसने बस को नियंत्रित कर लिया। जिससे बस पलटने से बाल-बाल बच गई। वहीं, ड्राइवर की होशियारी से यात्रियों से भरी बस हादसे का शिकार होने से बच गई। पथराव से जहां बस में सफर कर रहे यात्री भी कुछ पल के लिए सहम गए थे। 
 
 
बस ड्राइवर ने घटनास्थल पर बस को नहीं रोका और करीब एक किलोमीटर शहरी क्षेत्र में बस को ब्रेक लगाई। बता दें कि हमीरपुर डिपो की हमीरपुर से दिल्ली शाम साढ़े सात बजे चलने वाली सेमी डीलक्स बस पर रात करीब साढ़े दस बजे कीरतपुर के साथ लगते सुनसान जगह पर निगम की चलती बस पर किसी ने पथराव कर दिया। 
 
 
वहीं, हमीरपुर डिपो के उप मंडलीय प्रबंधक विवेक लखनपाल ने बताया कि हमीरपुर से दिल्ली रूट पर जा रही सेमी डीलक्स बस पर आनंदपुर साहिब के नजदीक सुनसान जगह पर अनजान लोगों ने पथराव किया है। 
 
 
बस के फ्रंट शीशे पर ड्राइवर के पास में पत्थर आकर लगा है। चालक की होशियारी से बड़ा हादसा होने से टल गया। बस में सफर कर रहे सभी यात्री सुरक्षित दिल्ली पहुंचा दिए गए हैं।