रामगढ़ धार पेयजल योजना पर14.50 करोड़ रुपए होंगे खर्च :  वीरेंद्र कंवर 

ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने संपर्क से समर्थन यात्रा के तहत बुढवार ग्राम पंचायत के तहत खोली, गुलैहड़, डोह तथा बराल में जन समस्याएं और अधिकारियों को उनके निवारण के निर्देश

रामगढ़ धार पेयजल योजना पर14.50 करोड़ रुपए होंगे खर्च :  वीरेंद्र कंवर 

यंगवार्ता न्यूज़ - ऊना    23-06-2022

ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने संपर्क से समर्थन यात्रा के तहत बुढवार ग्राम पंचायत के तहत खोली, गुलैहड़, डोह तथा बराल में जन समस्याएं और अधिकारियों को उनके निवारण के निर्देश दिए।

वीरेंद्र कंवर ने कहा कि क्षेत्र में पानी की समस्या का स्थाई समाधान करने के लिए 14.50 करोड़ रुपए रामगढ़ धार पेयजल योजना पर खर्च किए जा रहे हैं। इस योजना के तहत पहले 40 टैंक बनाए जाने थे, लेकिन अब 50 टैंकों का निर्माण किया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में सरकार ने अनेक कल्याणकारी निर्णय लिए हैं। महिलाओं के लिए बस किराया आधा कर दिया है, बिजली की 125 यूनिट फ्री कर दिए गए हैं, ग्रामीण क्षेत्रों में पानी की बिल पूरी तरह से माफ किया गया है। 

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने शिव टिल्ला में सामुदायिक भवन के निर्माण कार्य को पूरा करने के लिए 3 लाख रुपए देने की घोषणा की। इसके साथ ही गुलैहड़ में पानी का अलग टैंक बनाने तथा शमशान घाट तक लिंक रोड बनाने की घोषणा की। 

वीरेंद्र कंवर जनसंघ के संस्थापक अध्यक्ष श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि के अवसर पर बराल में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने देश की एकता-अखंडता की रक्षा के लिए बलिदान दिया, जो सभी के लिए प्रेरणा है। 

इस अवसर पर जिप उपाध्यक्ष कृष्ण पाल शर्मा, कुटलैहड़ भाजपा मंडल अध्यक्ष मास्टर तरसेम, केसीसी बैंक के डायरेक्टर कैप्टन प्रीतम डढवाल, बीडीओ यशपाल सिंह परमार, अधिशाषी अभियंता जल शक्ति विभाग एके बंसल सहित अन्य व्यक्ति उपस्थित रहे।