विधायक ने लगाई अफसरशाही को फटकार बोले , विभागों में हुई सप्लाई की करवाएंगे विजिलेंस 

विधायक ने लगाई अफसरशाही को फटकार बोले , विभागों में हुई सप्लाई की करवाएंगे विजिलेंस 
यंगवार्ता न्यूज़ - चम्बा   15-10-2020
 
चंबा की अफसरशाही फिर सुर्खियों में है। इस बार सदर विधायक पवन नैयर ने फटकार लगाई है। उन्होंने अफरशाही पर मनमानी के आरोप जड़े हैं। उन्होंने कहा कि चंबा में सरकारी विभागों में जो भी सप्लाई अफरशाही के कहने पर की गई है, उसकी विजिलेंस से जांच करवाई जाएगी। इसको लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भी बात कर ली है।
 
वीरवार को औचक निरीक्षण को पहुंचे सदर विधायक पवन नैयर ने डीआरडीए के अधिकारी व कर्मचारियों की जमकर क्लास लगाई। डीआरडीए द्वारा खज्जियार में लाखों रुपये से बनाए गए गैलरी भवन के कार्य को रद्द करने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि गैलरी भवन को अफसरशाही के कहने पर पंचायत की रजामंदी के बिना बनाया गया है।
 
गैलरी भवन को लेकर सदर विधायक को भी कोई जानकारी नहीं है। चार शीशे लगाकर व दो चरखे रखकर एक गैलरी भवन बनाया गया है जबकि वहां पर बने पंचायत भवन को पंचायत को सूचित किए बिना तोड़ दिया गया। इसको लेकर पंचायत की तरफ से डीआरडीए पर एफआईआर भी करवाई जा सकती है। उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि चंबा में अफसरशाही की मनमानी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
 
चंबा विधानसभा क्षेत्र में विधायक को बताए बिना कोई भी कार्य नहीं किया जाएगा। विधायक पवन नैयर ने डीआरडीए कार्यालय में जाने से पूर्व उपायुक्त कार्यालय के प्लानिंग विभाग में जाकर अधिकारियों को लताड़ लगाई। उन्होंने कहा कि विधायक निधि के आवंटन को किस आधार पर रोका जा रहा है। इसको लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री से भी शिकायत कर दी है।
 
चंबा में बाहरी लोगों को अफसर काम दे रहे हैं। उन्होंने चंबा जिला में देश से अलग कानून चलाए जाने की बात कहते हुए कहा कि देश को जहां सभी तरह से खोला जा रहा है, वहीं चंबा चौगान को रात नौ बजे लोगों की आवाजाही के लिए बंद कर दिया जा रहा है। अब ऐसा नहीं चलेगा। चंबा के लोगों के साथ किसी तरह का अन्याय सहन नहीं होगा।