एनएच 707 पर शिलाई के समीप खड्ड में समाई कार , 15 वर्षीय किशोरी की मौत , तीन घायल

जिला सिरमौर में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है।  आलम यह है की जिला की सड़के मानव खून की प्यासी बन गई है। गिरिपार के शिलाई क्षेत्र के टिंबी के पास एक कार करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई

एनएच 707 पर शिलाई के समीप खड्ड में समाई कार , 15 वर्षीय किशोरी की मौत , तीन घायल
एनएच 707 पर शिलाई के समीप खड्ड में समाई कार , 15 वर्षीय किशोरी की मौत , तीन घायल

यंगवार्ता न्यूज़ - शिलाई  14-06-2022

जिला सिरमौर में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है। आलम यह है की जिला की सड़के मानव खून की प्यासी बन गई है। गिरिपार के शिलाई क्षेत्र के टिंबी के पास एक कार करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई , जिससे 15 वर्षिय किशोरी की दुखद मौत हो गई है। साथ ही तीन अन्य सवार घायल हो गए हैं। 

 

जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब- शिलाई नेशनल हाईवे 707 पर टिम्बी के पास एक सड़क हादसा उस समय पेश जब एक ही परिवार के लोग एचपी 85-9010 कार में सवार होकर अपने दादा की तेरहवीं में टिम्बी से गंगटोली अपने गांव जा रहे थे कि टिम्बी से दो किलोमीटर की दूरी पर भांगी मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। 

 

कार के गहरी खाई में गिरने की आवाज़ सुनते ही आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए तथा घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने अंशिका (15) पुत्री जगपाल निवासी गंगटोली को मृत घोषित कर दिया , जबकि सचिन (16) पुत्र प्रदीप शर्मा निवासी गंगटोली , मंजू (22) पुत्री कुंदन सिंह निवासी गंगटोली व यशपाल (17) पुत्र चमेल सिंह निवासी गंगटोली गंभीर रूप से घायल हैं , जिनका सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

 

बताया जा रहा है की मृतक युवती के दादा का कुछ दिन पहले ही निधन हुआ था तथा मंगलवार को दादा की तेरहवीं थी और सभी सभी लोग टिम्बी से गंगटोली जा रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 

उधर पांवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने बताया की कार के गहरी खाई में गिरने से एक किशोरी की मौत हो गई है जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।