सिरमौर में हादसों का सिलसिला जारी, अनियंत्रित होकर खाई में गिरा ट्रक, एक की हालत गंभीर 

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में सड़क हादसों का सिलसिला जारी है। पांवटा साहिब उपमंडल में कांटी मशवा सड़क पर देर रात एक ट्रक के खाई में गिर गया। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

सिरमौर में हादसों का सिलसिला जारी, अनियंत्रित होकर खाई में गिरा ट्रक, एक की हालत गंभीर 

यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन    16-06-2022

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में सड़क हादसों का सिलसिला जारी है। पांवटा साहिब उपमंडल में कांटी मशवा सड़क पर देर रात एक ट्रक के खाई में गिर गया। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल को गंभीर सिविल अस्पताल पांवटा साहिब ले जाया गया है, जहां से उसे नाहन मेडिकल कॉलेज  रेफर किया गया है।    

देर रात को कांटी मशवा सड़क पर चालक ट्रक (HP17B-3424) बैक कर रहा था। इसी दौरान अचानक ट्रक सड़क से बाहर हो गया। इसके बाद करीब 300 फ़ीट खाई में लुढ़क कर कोडगा-सखौली सड़क पर गिर गया।

ट्रक के गिरने आवाज सुनते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने पाया कि 32 साल का सुंदर सिंह ट्रक के बीच में फंसा हुआ था। ग्रामीणों ने उसे ट्रक से बाहर निकालकर उपचार के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया। ग्रामीणों के मुताबिक हादसा इतना भयानक था कि ट्रक तीन हिस्सों में बट गया। ट्रक चालक दिनेश ने छलांग लगाकर जान बचाई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी वीर बहादुर ने बताया ने पुष्टि की है। दीगर है कि करीब एक सप्ताह से सिरमौर में सड़क हादसों का दौर चल रहा है। 6 लोगों ने जान गंवाई है, जबकि डेढ़ दर्जन के करीब घायल हो चुके हैं।