हैरतअंगेज : कोरोना नियमों को तोड़ा तो पुलिस कर्मी ने लिया लड़की का चुंबन

हैरतअंगेज : कोरोना नियमों को तोड़ा तो पुलिस कर्मी ने लिया लड़की का चुंबन

न्यूज़ एजेंसी - नई दिल्ली  20-02-2021

आज पूरा विश्व कोरोना वायरस की चपेट में है। जिसके चलते इसे लेकर तरह-तरह के नियमों को लागू किया गया है।  जिनका उल्लंघन किसी भी कीमत पर नहीं होना चाहिए और अगर होता है तो कार्रवाई होगी। पुलिस की ओर से या तो आप पर तय जुर्माना लगाया जाएगा और या फिर आप को कोई और सजा दी जाएगी। मगर क्या इसकी सजा चुंबन करना भी हो सकता है।

ऐसा ही एक मामला पेरू से सामने आया है , जहां पर एक लड़की द्वारा कोरोना वायरस के नियमों के उल्लंघन पर उसे किस्स करके छोड़ दिया गया। लड़की को कोरोना नियमों के उल्लंघन की सजा तो मिली लेकिन चुंबन वाली। लड़की को चुंबन देकर जुर्माने की भरपाई  करनी पड़ी।  

वहीँ, यह सब जब हुआ तो पूरा वाक़या पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जो कि बाद में जमकर वायरल होने लगा और यह वीडियो ( पुलिस मेन किसिंग गर्ल वीडियो ) मीडिया वालों ने भी दिखाया।  जिसके बाद कोरोना नियमों के उल्लंघन पर लड़की को किस्स की सजा देने वाले पुलिस वाले को ऐसी सजा मिली कि उसे नौकरी से सस्पेंड कर दिया गया।

कहा जाता है कि लड़की ने पुलिस वाले से कहा था कि वह किस्स लेकर उसे छोड़ दे। वीडियो में भी दिखता है कि लड़की पुलिस वाले के नजदीक आने की कोशिश कर रही है| जबकि पुलिस वाला अपनी कार्रवाई में लगा हुआ है। भले ही कुछ देर तक यह सब चलने के बाद पुलिस वाले का मन बदल जाता है और दोनों एक-दूसरे को किस करने लगते हैं जो कि ऐसा पुलिस वाले को नहीं करना चाहिए था।

इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उस लड़की ने सोशल डिस्टेंसिंग का नियम भी तोड़ा है और किस करने के लिए मास्क हटाकर भी नियमों का उल्लंघन किया गया है। पुलिस वाले की भी इसमें गलती है कि उसने भी ऐसा किया। गौर हो कि पेरू में भी कोरोना वायरस के भयावह हालात हैं। इसलिए यहाँ कोरोना नियमों को सख्त किया गया है।