52 ग्राम चिट्टे के साथ युवक-युवती  गिरफ्तार

52 ग्राम चिट्टे के साथ युवक-युवती  गिरफ्तार

यंगवार्ता - कुल्लू   04-01-2021

पुलिस की सख्ती के बावजूद कुल्लू घाटी के युवा सिंथेटिक ड्रग्स की चपेट में आ रहे हैं। पुलिस ने रामशिला के समीप छरूडूनाला में 52 ग्राम चिट्टे के साथ एक युवती और एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तलाशी के दौरान दोनों से चिट्टा पकड़ा। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार सोमवार को पुलिस की एक टीम रामशिला के समीप छरूडूनाला में गश्त पर थी। इस दौरान एक युवक और युवती को तलाशी के लिए रोका।

पुलिस को देखकर दोनों घबरा गए। जिस पर पुलिस को कुछ शक हुआ। पुलिस ने जब तलाशी ली तो 52 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

एसपी गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस ने 52 ग्राम चिट्टे के साथ एक युवक व युवती को पकड़ा है। आरोपियों से पूछताछ चल रही है। आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है। 

पुलिस ने पंद्रह मील पुल के पास मंडी जिला के सचान निवासी एक युवक से एक किलो चरस बरामद की है। युवक ने चरस को एक बैग में छुपाकर रखा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार रविवार रात को पुलिस थाना पतलीकूहल की टीम पंद्रह मील में गश्त पर थी। इस दौरान पंद्रह मील में वर्षाशालिका में समीप पुलिस ने शोनू राम निवासी सचान, तहसील पधर को तलाशी के लिए रोका।

इसने एक बैग डाला हुआ था। पुलिस ने शक के आधार पर जब तलाशी ली तो एक किलो 12 ग्राम चरस बरामद हुई। एसपी गौरव सिंह ने कहा कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि उसने यह चरस कहां से लाई थी। इसे कहां पर बेचने की तैयारी थी।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर गिरफ्तार किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कुल्लू पुलिस ने वर्ष 2020 में 170 किलो चरस पकड़ी है। जो पिछले दस सालों में सबसे अधिक है। पुलिस का नशे के खिलाफ यह अभियान लगातार जारी रहेगा।