अग्निपथ योजना अग्निवीर भर्ती में आने वाले युवाओं को पहले लगाई जाएगी बूस्टर वैक्सीन  

कृषि विवि पालमपुर में अग्निपथ योजना अग्निवीर भर्ती में आने वाले युवाओं को बूस्टर वैक्सीन लगाई जाएगी। कोरोना के बढ़ते मामलों पर प्रशासन ने यह फैसला लिया

अग्निपथ योजना अग्निवीर भर्ती में आने वाले युवाओं को पहले लगाई जाएगी बूस्टर वैक्सीन  

यंगवार्ता न्यूज़ - कांगड़ा     29-07-2022

कृषि विवि पालमपुर में अग्निपथ योजना अग्निवीर भर्ती में आने वाले युवाओं को बूस्टर वैक्सीन लगाई जाएगी। कोरोना के बढ़ते मामलों पर प्रशासन ने यह फैसला लिया है। जिन युवाओं ने भर्ती में आने से पहले बूस्टर डोज नहीं लगाई होगी। उन युवाओं को यह वैक्सीन लगाई जाएगी। 

पालमपुर में 11 से 24 सितंबर तक कांगड़ा और चंबा के युवाओं की भर्ती प्रस्तावित है। हालांकि, भर्ती में आने वाले युवाओं को बूस्टर डोज लगाना आवश्यक है। जिन युवाओं ने यह वैक्सीन नहीं लगाई होगी, उन युवाओं को पालमपुर में यह वैक्सीन लगाई जाएगी।

योजना में अब तक हुई पंजीकरण को देख भर्ती में युवाओं की भीड़ उमड़ने की उम्मीद है। अब तक 30,000 से अधिक युवा पंजीकरण करवा चुके हैं। लिहाजा, प्रशासन भी कोरोना को देख कोई कोताही बरतना नहीं चाहता।

एसडीएम पालमपुर डॉ. अमित गुलेरिया ने कहा कि भर्ती में जिन युवाओं ने कोरोना की बूस्टर डोज नहीं लगाई होगी, उन युवाओं को पालमपुर में यह डोज लगाई जाएगी। यह डोज युवाओं को मैदान में सारे ट्रायल होने के बाद ही लगाई जाएगी। उन्होंने भर्ती में आने वाले युवाओं से भी आह्वान किया है कि बूस्टर डोज लगवा लें, ताकि किसी को किसी से कोई खतरा न हो।