अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बारातियों की कार, हादसे में चार लोगों की मौत, तीन घायल

उत्तराखंड के जनपद पौड़ी गढ़वाल में एक वाहन रविवार को अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में कार में सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हुए हैं। राज्य आपदा मोचन बल ( एसडीआरएफ ) के पुलिस अधीक्षक ( एसपी ) मणिकांत मिश्रा ने बताया कि आज सुबह कोतवाली श्रीनगर द्वारा खिर्सू चौबट्टा के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना देते हुए रेस्क्यू को टीम की मांग की गई

Jun 16, 2024 - 19:43
 0  80
अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बारातियों की कार, हादसे में चार लोगों की मौत, तीन घायल

यंगवार्ता न्यूज़ - देहरादून  16-06-2024
उत्तराखंड के जनपद पौड़ी गढ़वाल में एक वाहन रविवार को अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में कार में सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हुए हैं। राज्य आपदा मोचन बल ( एसडीआरएफ ) के पुलिस अधीक्षक ( एसपी ) मणिकांत मिश्रा ने बताया कि आज सुबह कोतवाली श्रीनगर द्वारा खिर्सू चौबट्टा के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना देते हुए रेस्क्यू को टीम की मांग की गई। 
जिस पर उप निरीक्षक देवी दत्त बड़थ्वाल के नेतृत्व में एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। उन्होंने बताया कि उक्त वाहन स्विफ्ट कार में सात लोग सवार थे जो किसी बारात में शामिल होने जा रहे थे। वाहन अनियंत्रित होकर लगभग 200 मीटर गहरी खाई में गिरकर, दुर्घटनाग्रस्त हो गया। 
जिला पुलिस व स्थानीय लोगों द्वारा तीन घायलों को निकालकर अस्पताल भिजवा दिया गया जबकि घटना में मृत चार लोगों के शवों को भी खाई से बाहर निकाल लिया गया है। श्री मिश्र ने बताया कि टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर खाई में उतरकर दुर्घटनाग्रस्त कार के आसपास गहन सर्चिंग की गई व प्राप्त आवश्यक सामान को जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow