अराजकता , अहंकार और अन्याय भरे रहे कांग्रेस सरकार का 18 महीने का कार्यकाल : अनुराग ठाकुर

पूर्व केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद अनुराग सिंह ठाकुर ने आज हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव में रोपा (वणी) , पांडवीं , ताल, बाड़ी फरनोल , टिप्पर व हमीरपुर शहर वार्ड नंबर 10 में जनसभा व जनसंपर्क के माध्यम से पार्टी प्रत्याशी आशीष शर्मा को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में पिछले 18 महीने से चल रहा कांग्रेस का कार्यकाल अराजकता, अहंकार और अन्याय भरा रहा है

Jul 7, 2024 - 19:32
 0  15
अराजकता , अहंकार और अन्याय भरे रहे कांग्रेस सरकार का 18 महीने का कार्यकाल : अनुराग ठाकुर

यंगवार्ता न्यूज़ - हमीरपुर  07-07-2024
पूर्व केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद अनुराग सिंह ठाकुर ने आज हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव में रोपा (वणी) , पांडवीं , ताल, बाड़ी फरनोल , टिप्पर व हमीरपुर शहर वार्ड नंबर 10 में जनसभा व जनसंपर्क के माध्यम से पार्टी प्रत्याशी आशीष शर्मा को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में पिछले 18 महीने से चल रहा कांग्रेस का कार्यकाल अराजकता, अहंकार और अन्याय भरा रहा है। जनता की बजाय यह सरकार मित्रों की सरकार बन गई है जहां जनहित नहीं मित्र हित सर्वोपरि है। 
सरकारी मशीनरी का जितना दुरुपयोग इस सरकार में हुआ हिमाचल ने ऐसा पहले कभी नहीं देखा। हिमाचल की मित्रों की सुक्खू सरकार 3 उप चुनावों में अपनी पराजय को देखते हुए अराजकता पर उतर गई। कांग्रेस की सरकार में गरीब पैसे - पैसे को तरस रहे हैं पर यह मित्रों की सरकार उनकी भलाई करने की बजाय अपने मित्रों के करोड़ों रुपए के कर्ज माफ करने में लगी है। कांगड़ा सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक सिर्फ मित्रों के लिए काम करने के लिए लगा दिया गया है। कांग्रेस ने मित्रों को लाभ पहुंचाने के अलावा पिछले 18 महीने में कुछ नहीं किया। ये पहला चुनाव है जहां कोई सरकार बिना उपलब्धि के जनता के बीच जाकर वोट मांग रही है। 
अनुराग सिंह ठाकुर ने कहाँ कि कांग्रेस सरकार तीनों विधानसभा जहां उपचुनाव होने हैं वहाँ व्यापारियों , छोटे दुकानदारों , सरकारी कर्मचारियों को डराने और धमकाने का काम कर रही है। पिछले सात दिनों में उन तीन विधानसभा क्षेत्रों में 1000 से ज्यादा छोटे दुकानदारों और व्यापारियों का चालान काटा जाना दिखाता है कि कांग्रेस सरकार ने व्यापारियों के खिलाफ अराजकता का मोर्चा खोल दिया है। मोदी सरकार ने तीन बार पेट्रोल और डीजल का दाम कम किया लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल के 6 महीनों में ही दो बार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ा कर जनता पर महंगाई का बोझ डाला है। 
कांग्रेस ने 18 महीनों की सरकार में ना ही प्रदेश के लिए और ना ही हमीरपुर के लिए कुछ किया। सिर्फ़ झूठी गारंटियां और झूठे वादे करके प्रदेश की भोली भाली जनता को इन्होंने ठगने का कम किया है। मात्र 18 महीने के कार्यकाल में कांग्रेस ने प्रदेश पर 25000 करोड़ का कर्जा बढ़ा दिया है। हिमाचल में जब डबल इंजन की सरकार थी तो प्रदेश में हमने खूब विकास करवाया मगर कांग्रेस के सत्ता में आते ही विकास कार्य ठप्प पड़ चुके हैं और तालाबंदी करके भाजपा के विकास कार्यों को को हाशिये पर धकेलने का काम किया गया। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow