उप चुनाव के बीच स्टैटिक सर्विलांस टीम ने गाड़ी से पकड़ा लाखों का कैश 

देहरा निर्वाचन क्षेत्र में विधानसभा उपचुनावों के दृष्टिगत प्रत्येक चुनावी गतिविधि पर कड़ी नजर रखी जा रही है। रिटर्निंग अधिकारी व एसडीएम देहरा शिल्पी बेक्टा ने बताया कि शनिवार को देहरा के कनोल में स्टैटिक सर्विलांस टीम द्वारा एक गाड़ी से 2 लाख 18 हजार का कैश पकड़ा गया। उन्होंने बताया कि डॉ. नवीन कुमार और एएसआई राकेश कुमार की टीम ने कनोल नाके पर इस कैश को पकड़ा

Jul 6, 2024 - 19:15
 0  49
उप चुनाव के बीच स्टैटिक सर्विलांस टीम ने गाड़ी से पकड़ा लाखों का कैश 
यंगवार्ता न्यूज़ - कांगड़ा  06-07-2024
देहरा निर्वाचन क्षेत्र में विधानसभा उपचुनावों के दृष्टिगत प्रत्येक चुनावी गतिविधि पर कड़ी नजर रखी जा रही है। रिटर्निंग अधिकारी व एसडीएम देहरा शिल्पी बेक्टा ने बताया कि शनिवार को देहरा के कनोल में स्टैटिक सर्विलांस टीम द्वारा एक गाड़ी से 2 लाख 18 हजार का कैश पकड़ा गया। उन्होंने बताया कि डॉ. नवीन कुमार और एएसआई राकेश कुमार की टीम ने कनोल नाके पर इस कैश को पकड़ा। 
एसडीएम ने बताया कि कनोल चैक पोस्ट पर निगरानी दल द्वारा पकड़े गए इस कैश को जब्त कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि गाड़ी वाले के पास नकद राशि का कोई वैध दस्तावेज नहीं था तथा मामले में आगे तफ्तीश जारी है। रिटर्निंग अधिकारी ने बताया कि देहरा निर्वाचन क्षेत्र में उपचुनावों को देखते हुए विभिन्न निगरानी दल नाके लगाकर गाड़ियों की नियमित जांच कर रहे हैं। 
उन्होंने बताया कि क्षेत्र में तैनात विभिन्न उड़नदस्ते, स्टैटिक निगरानी दल और पुलिस टीमें हर संदिग्ध गतिविधि पर अपनी पैनी नजर रख रही हैं। उन्होंने बताया कि निगरानी दलों द्वारा जहां नाके लगाकर गाड़ियों की जांच की जा रही है, वहीं सभी महत्वपूर्ण क्षेत्रों में नियमित गश्त भी लगाई जा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow