एसएचओ के खिलाफ भरी बारिश में कांग्रेसियों ने दिया धरना , पुलिस अधिकारी पर एफआईआर दर्ज करने की मांग

रुद्रपुर में युवती से अश्लील बातचीत करने के मामले में निलंबित पंतनगर थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह डांगी पर केस दर्ज और गिरफ्तारी की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने बारिश के बीच एसएसपी कार्यालय के बाहर धरना दिया। कार्यकर्ताओं ने किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ के नेतृत्व में एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन कर पंतनगर थाने के निलंबित थाना प्रभारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की

Jul 3, 2024 - 17:38
 0  96
एसएचओ के खिलाफ भरी बारिश में कांग्रेसियों ने दिया धरना , पुलिस अधिकारी पर एफआईआर दर्ज करने की मांग

यंगवार्ता न्यूज़ - देहरादून   03-07-2024

रुद्रपुर में युवती से अश्लील बातचीत करने के मामले में निलंबित पंतनगर थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह डांगी पर केस दर्ज और गिरफ्तारी की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने बारिश के बीच एसएसपी कार्यालय के बाहर धरना दिया। कार्यकर्ताओं ने किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ के नेतृत्व में एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन कर पंतनगर थाने के निलंबित थाना प्रभारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। इस दौरान कार्यकर्ताओ ने धरना भी दिया। 
किच्छा विधायक बेहड़ ने इस मामले में एसएसपी मंजूनाथ टीसी की भूमिका पर भी सवाल खड़े किए और एसएसपी को इस जांच से अलग करने की मांग की। उन्होंने कहा कि एसएसपी भ्रष्टाचार को संरक्षण देने का कार्य कर रहे है। उन्होंने डांगी की गिरफ्तारी  होने पर बड़ा आंदोलन करने की घोषणा की। पिछले दिनों पंतनगर के थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह डांगी द्वारा एक युवती से अश्लील बातचीत करने का ऑडियो वायरल हुआ था। 
जिसके बाद किच्छा विधायक तिलकराज बेहड़ ने डीजीपी अभिनव कुमार से थाना प्रभारी की लिखित शिकायत की थी। इस मामले में पीड़ित युवती के बयान लेने के बाद थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया था और एसएसपी ने इस मामले की जांच कर आरोपी थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई करने का दावा किया था,लेकिन एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी आरोपी के खिलाफ जांच पूरी नहीं हो सकी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow