कमीशनिंग के बाद स्ट्रांग रूम में रखीं ईवीएम-वीवीपैट : अमरजीत सिंह

उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अमरजीत सिंह ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र 38-हमीरपुर के उपचुनाव में प्रयोग की जाने वाली ईवीएम-वीपीपैट की कमीशनिंग यानि इन्हें निर्वाचन के लिए तैयार करने की प्रक्रिया पूर्ण कर ली

Jul 3, 2024 - 13:04
 0  22
कमीशनिंग के बाद स्ट्रांग रूम में रखीं ईवीएम-वीवीपैट : अमरजीत सिंह

यंगवार्ता न्यूज़ - हमीरपुर   03-07-2024

उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अमरजीत सिंह ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र 38-हमीरपुर के उपचुनाव में प्रयोग की जाने वाली ईवीएम-वीपीपैट की कमीशनिंग यानि इन्हें निर्वाचन के लिए तैयार करने की प्रक्रिया पूर्ण कर ली गई है और कमीशनिंग के बाद इन्हें वापस स्ट्रांग रूम में रख दिया गया है।
 
अमरजीत सिंह ने बताया कि स्ट्रांग रूम को खोलने और कमीशनिंग के बाद इसे सील करने की पूरी प्रक्रिया सभी उम्मीदवारों या उनके आधिकारिक एजेंटों की उपस्थिति में पूर्ण की गई।
 
उधर, एसडीएम एवं हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार सोनी ने बताया कि ईवीएम-वीवीपैट की कमीशनिंग प्रक्रिया मंगलवार सुबह ब्वायज सीनियर सेकेंडरी स्कूल के कमरा नंबर 308 में आरंभ की गई और इसे देर रात तक पूर्ण कर लिया गया। 

कमीशनिंग के बाद ईवीएम-वीवीपैट को स्ट्रांग रूम में रख दिया गया तथा स्ट्रांग रूम को सील कर दिया गया। इस दौरान सभी उम्मीदवार या उनके आधिकारिक प्रतिनिधि भी उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow