क्रैश बैरियर को तोड़कर खाई में गिरी टमाटर से लदी तेज रफ्तार पिकअप जीप , चालक - परिचालक घायल 

 कीरतपुर-मनाली फोरलेन पर पंजाब सीमा निकट देहणी नामक स्थान पर एक पिकअप जीप अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में लुढ़क गई। हादसे का कारण पिकअप जीप का तेज रफ्तार में होना बताया जा रहा है। उतराई में पिकअप जीप इतनी तेज गति में थी कि क्रैश बैरियर के साथ टकराने से भी नहीं रुकी और रेलिंग को तोड़ती हुई खाई में जा गिरी

Jun 25, 2024 - 18:41
 0  29
क्रैश बैरियर को तोड़कर खाई में गिरी टमाटर से लदी तेज रफ्तार पिकअप जीप , चालक - परिचालक घायल 
यंगवार्ता न्यूज़ - बिलासपुर  25-06-2024
कीरतपुर-मनाली फोरलेन पर पंजाब सीमा निकट देहणी नामक स्थान पर एक पिकअप जीप अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में लुढ़क गई। हादसे का कारण पिकअप जीप का तेज रफ्तार में होना बताया जा रहा है। उतराई में पिकअप जीप इतनी तेज गति में थी कि क्रैश बैरियर के साथ टकराने से भी नहीं रुकी और रेलिंग को तोड़ती हुई खाई में जा गिरी। 
यह पिकअप जीप सुंदरनगर से टमाटर लोड करके पंजाब की तरफ जा रही थी। हादसे के दौरान क्षतिग्रस्त हुई पिकअप जीप में दोनों चालक-परिचालक बुरी तरह फंस गए , जिन्हें स्थानीय लोगों द्वारा बड़ी मुश्किल से कटर की सहायता से बाहर निकाला गया। इस दुर्घटना में चालक-परिचालक दोनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए साथ लगते पंजाब के आनंदपुर साहिब ले जाया गया है। 
गौरतलब है कि बीते कुछ दिन पूर्व भी ऐसे ही तेज रफ्तार टमाटर से लदे एक अनियंत्रित कैंटर ने गरामौड़ा में एक साथ 5 वाहनों को टक्कर मार दी थी, जिसमें हिमाचल के एक पुलिस जवान की दर्दनाक मौत हो गई थी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow