छात्रों के भविष्य से नहीं होगा खिलवाड़ , पेपर लीक करने वालों के विरूद्ध होगी सख्त  कार्रवाई : मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पेपर लीक को एक बड़ी समस्या बताते हुए बुधवार को राज्यसभा में कहा कि छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी और किसी को छोड़ा नहीं जाएगा। पीएम मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुए कहा कि पेपर लीक एक बड़ी समस्या है

Jul 3, 2024 - 17:42
 0  17
छात्रों के भविष्य से नहीं होगा खिलवाड़ , पेपर लीक करने वालों के विरूद्ध होगी सख्त  कार्रवाई : मोदी
न्यूज़ एजेंसी - नई दिल्ली  03-07-2024
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पेपर लीक को एक बड़ी समस्या बताते हुए बुधवार को राज्यसभा में कहा कि छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी और किसी को छोड़ा नहीं जाएगा। पीएम मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुए कहा कि पेपर लीक एक बड़ी समस्या है। 
उन्होंने कहा कि सभी दलों को दलीय राजनीति से ऊपर उठकर इस मुद्दे पर एक साथ आकर बात करनी चाहिए थी लेकिन युवाओं के भविष्य से जुड़े इस मुद्दे को भी राजनीति की भेंट चढ़ा दिया। उन्होंने कहा कि देश के नौजवानों के साथ खिलवाड़ करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा और उनके विरूद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। पूरे तंत्र को मजबूत बनाया जा रहा है ताकि देश के युवा अपने हक को प्राप्त करे और उनको किसी चीज की चिंता नहीं हो। 
उल्लेखनीय है कि नीट के पेपर लीक होने के बाद राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए ) द्वारा आयोजित की जाने वाली कई प्रवेश परीक्षाएं रद्द की गई हैं या टाल दी गई हैं। नीट पेपर लीक की जांच अभी सीबीआई कर रही है। इस मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow