जिस तरह भाजपा ने कांग्रेस का कार्यालय तोड़ा , वैसे हम उनकी सरकार तोड़ देंगे : राहुल गांधी

लोकसभा में विपक्ष के नेता ( एलओपी ) और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी फिलहाल गुजरात दौरे पर हैं। शनिवार को वह अहमदाबाद पहुंचे। इस दौरान राहुल आज राजकोट गेम जोन अग्निकांड के पीड़ितों से मिले। साथ ही अहमदाबाद में पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी मंत्रणा की। राहुल गांधी के अहमदाबाद दौरे पर बजरंग दल विरोध प्रदर्शन कर रहा है। वे कांग्रेस सांसद के लोकसभा में हिंदुओं को लेकर दिए गए बयान से नाराज

Jul 6, 2024 - 19:02
 0  15
जिस तरह भाजपा ने कांग्रेस का कार्यालय तोड़ा , वैसे हम उनकी सरकार तोड़ देंगे : राहुल गांधी

न्यूज़ एजेंसी - दिल्ली  06-07-2024

लोकसभा में विपक्ष के नेता ( एलओपी ) और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी फिलहाल गुजरात दौरे पर हैं। शनिवार को वह अहमदाबाद पहुंचे। इस दौरान राहुल आज राजकोट गेम जोन अग्निकांड के पीड़ितों से मिले। साथ ही अहमदाबाद में पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी मंत्रणा की। राहुल गांधी के अहमदाबाद दौरे पर बजरंग दल विरोध प्रदर्शन कर रहा है। वे कांग्रेस सांसद के लोकसभा में हिंदुओं को लेकर दिए गए बयान से नाराज हैं। अहमदाबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर जमकर निशाना साधा। 
साथ में उन्होंने गुजरात में कांग्रेस की खामियों पर भी बात की। कांग्रेस सांसद ने कहा कि जिस तरह से उन्होंने हमारा कार्यालय तोड़ा , उसी तरह हम उनकी सरकार तोड़ने जा रहे हैं। गुजरात कांग्रेस में कमियां है। यहां दो तरह के घोड़े हैं। एक का इस्तेमाल दौड़ के लिए और दूसरे का इस्तेमाल शादी के लिए किया जाता है। कांग्रेस रेस के घोड़े को शादी में और शादी के घोड़े को रेस में लगा देती है। पिछले चुनावों में हमनें भाजपा के खिलाफ ठीक से चुनाव नहीं लड़ा। 
2017 में हमने तीन महीनों के लिए काम किया था जिसका परिणाम अच्छे आए थे। अब हमारे पास तीन साल है। हम फिनिशिंग लाइन को पीछे छोड़ देंगे। आप 30 साल बाद गुजरात में जीतने वाले हैं। मैं और मेरी बहन आपके साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की पूरी मूवमेंट राम मंदिर, अयोध्या की थी। शुरुआत आडवाणी जी ने की थी , रथयात्रा की थी। 
कहा जाता है नरेंद्र मोदी जी ने उस रथयात्रा में आडवाणी जी की मदद की थी। मैं संसद में सोच रहा था कि उन्होंने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की और प्राण प्रतिष्ठा में अडानी-अंबानी दिख गए , लेकिन गरीब व्यक्ति नहीं दिखा। संसद में मैंने अयोध्या के सांसद से पूछा कि ये भाजपा ने अपनी पूरी राजनीति चुनाव के पहले इन्होंने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की।  

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow