डेढ़ साल से प्रदेश विकास के बजाय घोटालों पर केंद्रित रही सुक्खू सरकार : जयराम ठाकुर

भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर के समर्थन में जनसभा करने नालागढ़ पहुंचे नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आज जो लोग पूछते हैं कि तीनों सीटें जीतकर भाजपा सरकार कैसे बना लेगी। यह वही लोग है जो कहते थे कि भाजपा राज्यसभा का चुनाव कैसे जीत पाएगी और हमें संख्या का गणित बताते थे। तब भी कांग्रेस की गणित फेल हुई है आगे भी होगी। राजनीति संभावनाओं का खेल है। इसमें उलटफेर होने में ज़्यादा समय नहीं लगता है

Jul 6, 2024 - 19:22
 0  15
डेढ़ साल से प्रदेश विकास के बजाय घोटालों पर केंद्रित रही सुक्खू सरकार : जयराम ठाकुर
 
यंगवार्ता न्यूज़ - सोलन  06-07-2024
भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर के समर्थन में जनसभा करने नालागढ़ पहुंचे नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आज जो लोग पूछते हैं कि तीनों सीटें जीतकर भाजपा सरकार कैसे बना लेगी। यह वही लोग है जो कहते थे कि भाजपा राज्यसभा का चुनाव कैसे जीत पाएगी और हमें संख्या का गणित बताते थे। तब भी कांग्रेस की गणित फेल हुई है आगे भी होगी। राजनीति संभावनाओं का खेल है। इसमें उलटफेर होने में ज़्यादा समय नहीं लगता है। उन्होंने कहा कि सरकार का काम विकास होता है , नई सुविधाएं देने और नई योजनाएं शुरू करने का होता है। जिससे समय के साथ लोगों की ज़रूरतों का ध्यान रखकर उन्हें सुविधाएं दी जा सके। 
लेकिन यह सरकार उल्टा कर रही है। नई योजनाएं लाने के बजाय पुरानी योजनाएं बंद और नए संस्थान खोलने के बजाय पुराने चले हुए संस्थानों को बंद करने का काम कर रही है। जो सरकार बच्चों के स्कूल, कॉलेज और अस्पताल को बंद करने को अपनी उपलब्धि बता रही हो उसके मुखिया से विकास की क्या उम्मीद की जा सकती हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि केएल ठाकुर को रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाइए और विकास की चिंताएं हम पर छोड़ दीजिए।  भाजपा की सरकार में नालागढ़ का विकास रफ्तार पकड़ेगा। जयराम ठाकुर ने कहा कि बीबीएन के विकास का पैसा भी सरकार ने रोक दिया। आज जो भी नालागढ़ में दिखायी दे रहा है वह भाजपा की सरकार के दौरान किया गया कार्य है। 
आज फ़ोर लेन भाजपा की सरकार के कारण हैं। जब भी भाजपा सत्ता में रही है तो उसने नालागढ़ की इंडस्ट्री को मजबूती देने का काम किया है। देश में तीन मेडिकल डिवाइसेज पार्क बने तो उसमें से एक पार्क नालागढ़ को मिला। सुरक्षा और सहयोग देकर उद्योगों को बढ़ाने का काम किया। लेकिन कांग्रेस सरकार में आज क्या हाल है पूरी दुनिया देख रही है। अपराध का बोलबाला है। उद्योग से जुड़े लोगों को डराया धमकाया जा रहा है। दिन दहाड़े गोलियां चल रही हैं। 
उद्योग पलायन कर रहे हैं और सरकार उन्हें सुरक्षा देने के बजाय माफियाओं को संरक्षण दे रही है। उद्योगों के लिए बिजली की जरूरी होती है लेकिन सरकार ने बिजली के दाम बढ़ा दिये। नालागढ़ में बिजली आती कम है और जाती ज्यादा है। इस मौके पर उनके साथ विधायक सुखराम चौधरी , विनोद कुमार , पूर्व विधायक लखविंदर राणा और सभी स्थानीय पदाधिकारी और भारी संख्या में स्थानीय कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
 
 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow