ढांग से  गिरकर व्यक्ति की दर्दनाक मौत

ढांग से  गिरकर व्यक्ति की दर्दनाक मौत

यंगवार्ता न्यूज़ - कुल्लू  15-03-2021

प्रदेश के जिला कुल्लू के तेलंग में ढांक से गिरकर व्यक्ति की मौत हो गई है। यह घटना बीते रविवार को घटी है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि रविवार को सदर थाना कुल्लू में सूचना दी कि 33 वर्षीय देवी सिंह निवासी तेलंग कीं गिरने से मृत्यु हो गई है। 

जिस सूचना पर मौके पर वार्ड मैंबर व अन्य गणमान्य व्यक्तियों के समक्ष मौका पर हालात तस्दीक किए गए। व्यक्ति पत्थरीले सूखे नाला में भयाली में ढांक से गिरा हुआ पाया।

उस दौरान पाया गया। मौके पर ही व्यक्ति की मौत हो गई थी। मौके पर मृतक के भाई का व्यान कलमबंद किया गया।

बयान में भाई ने कहा कि देवी सिंह सुबह सात बजे वोजिंग में अपने खेतों में लहुसन की निडाई के लिए गया था, परंतु यह समय करीब दो बजे तक जब घर वापस न आया तो देवी सिहं की पत्नी ने इसे बतलाया कि इसका पति सुबह से खेत में गए हैं व अभी तक खाना खाने वापस नहीं आए हैं। खेत में भी नहीं दिख रहे है।

जिस पर यह अपने भाई को ढुंढने के लिए खेत पर आया। जहां निचली तरफ ढांक के पास इसे अपने भाई का मोबाइल फोन मिला। तलाशी शुरू की तो ढांक से निचे सूखे नाले में इन्हें देवी सिहं का शव खून से लथपथ मिला। 

जिस पर इन्होंने वार्ड मेंबर को सूचित किया। व्यक्ति की मौत ढांक से गिरने के कारण होना पाई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।