दर्दनाक : घास काटने गए एक दंपती की पैर फिसलने के कारण गहरी खाई में गिरने से मौत

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में आनी के पुलिस थाना के तहत ग्राम पंचायत कुशवा के किंचा गांव में घास काटने गए एक दंपती की पैर फिसलने के कारण गहरी खाई में गिरने से दर्दनाक मौत

Jul 6, 2024 - 13:27
 0  41
दर्दनाक : घास काटने गए एक दंपती की पैर फिसलने के कारण गहरी खाई में गिरने से मौत

यंगवार्ता न्यूज़ - कुल्लू    06-07-2024

 हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में आनी के पुलिस थाना के तहत ग्राम पंचायत कुशवा के किंचा गांव में घास काटने गए एक दंपती की पैर फिसलने के कारण गहरी खाई में गिरने से दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर जाकर शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा। 

पुलिस से मिली जानकारी के इस घटना से एक दिन पहले मृतक दंपती की बेटी का जन्मदिन था और रात को अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर धूमधाम से मनाया था। बेटी के जन्मदिन के दूसरे शुक्रवार को यह दर्दनाक हादसा घटित हो गया।

पुलिस ने इस घटना को लेकर भारतीय न्याय संहिता के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।  मृतक दंपती की पहचान कींचा निवासी भगवान दास(26 ) पुत्र दया राम और कपिला(24) के रूप में हुई है। दंपती अपने पीछे एक तीन वर्ष की मासूम बच्ची को छोड़ गए हैं। 

घटना की पुष्टि करते हुए डीएसपी आनी चंद्र शेखर कायथ ने बताया कि दंपती की मौत पहाड़ी पर घास काटते समय पैर फिसलने से गहरी खाई में गिरने से हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस गहनता से जांच में जुटी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow