देहरा में हार से पहले बौखलाए सुक्खू, भाजपा प्रत्ष्याशी के पीछे लगाई पुलिस :  जमवाल

देहरा विधानसभा उपचुनाव के संजोयक, भाजपा के प्रमुख प्रवक्ता एवं सुंदरनगर के विधायक राकेश जमवाल ने प्रैस को जारी एक ब्यान में कहा है कि 30 हजार करोड़ का कर्जा लेने के बाद भी मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू खजाना खाली होने का ढिंढोरा पीटकर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे

Jul 9, 2024 - 17:01
 0  10
देहरा में हार से पहले बौखलाए सुक्खू, भाजपा प्रत्ष्याशी के पीछे लगाई पुलिस :  जमवाल

यंगवार्ता न्यूज़ - देहरा    09-07-2024

देहरा विधानसभा उपचुनाव के संजोयक, भाजपा के प्रमुख प्रवक्ता एवं सुंदरनगर के विधायक राकेश जमवाल ने प्रैस को जारी एक ब्यान में कहा है कि 30 हजार करोड़ का कर्जा लेने के बाद भी मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू खजाना खाली होने का ढिंढोरा पीटकर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। करोड़ों रुपया कर्ज लेने के बाद भी सुक्खू धेले का विकास प्रदेश में नही करवा सके हैं। 

उन्होंने कहा कि देहरा से होशियार सिंह की जीत तय है, इसको लेकर सुक्खू बौखलाए हुए है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकारी तंत्री चुनाव लड़ रहा है और सुक्खू की सरकार पीछे है। इसके बावजूद भी भाजपा इन तीनों उपचुनावों में अपनी जीत को दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि इन चुनावों के बाद प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन होना तय है। 

राकेश जमवाल ने कहा कि सुक्खू सरकार वर्तमान में झूठी घोषणाओं का पर्वत बन चुका है, जिसके नीचे जनता पिस रही है। प्रदेश में खून, बलात्कार, डकैती की भरमार से कानून व्यवसथा पूरी तरहं से डगमगा चुकी है। प्रदेश की जनता अपने आप को असुरक्षित मान रही है। सुक्खू सरकार यह चुनाव आंतक का माहौल बनाकर जीतने पर उतारु है, परंतु जनता इसका जबाव जल्द सुक्खू सरकार को देने वाली है। 

सुक्खू अपनी नाकामियों का ठिकरा दूसरों पर फोड़ रहे हैं। डेढ साल में सुक्खू सरकार ने प्रदेश की जनता की आंखों में घूल झौंकी है। सुक्खू सरकार ने महिलाओं, बेरोजगारों, किसानों, गरीबों की किाी को ठगा है। उन्होंनें कहा कि जनता सुक्खू सरकार से तंग हो चुकी है। जनता सरकार से छुटकारा चाहती है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow