पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का जखीरा , दो मामलों में लालपरी की 506 पेटियां बरामद

जिला सिरमौर पुलिस ने शराब माफिया पर सिकंदरा करना शुरू कर दिया है जिसके चलते जिला सिरमौर में पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में करीब अवैध शराब की 506 पेटियां बरामद की है। जानकारी के मुताबिक जिला पुलिस ने पहले मामले में शिलाई थाने के अंतर्गत काफोटा में एक ढाबे से अवैध शराब की 181 पेटियां  बरामद की

Jul 7, 2024 - 20:21
 0  45
पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का जखीरा , दो मामलों में लालपरी की 506 पेटियां बरामद
यंगवार्ता न्यूज़ - पांवटा साहिब  07-07-2024
जिला सिरमौर पुलिस ने शराब माफिया पर सिकंदरा करना शुरू कर दिया है जिसके चलते जिला सिरमौर में पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में करीब अवैध शराब की 506 पेटियां बरामद की है। जानकारी के मुताबिक जिला पुलिस ने पहले मामले में शिलाई थाने के अंतर्गत काफोटा में एक ढाबे से अवैध शराब की 181 पेटियां बरामद की है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि काफोटा स्थित एक ढाबे में अवैध शराब की तस्करी होती है , जिसके चलते पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दविश दी। 
जब ढाबे की छानबीन की गई तो पाया की ढाबे में शराब का जखीरा पड़ा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में ढाबा संचालक लायक राम पुत्र नाथूराम निवासी दुगाना के खिलाफ आबकारी एवं कराधान एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बताते हैं कि इस ढाबे में जहां देसी शराब संतरा की 135  इंग्लिश शराब की 19  पेटियां जबकि 27  पेटियां बियर की बरामद की गई। अन्य मामले में पुलिस ने माजरा थाने के अंतर्गत एक ट्रक से 325 पेटियां  अवैध शराब की बरामद की है।
 पुलिस को सूचना मिली थी कि पांवटा साहिब के माजरा थाने के अंतर्गत एक गाड़ी एचपी 17 एफ 1025 और ट्रक एचपी 63 ई-1129 में अवैध रूप से शराब भरी जा रही है , जिसके चलते पुलिस ने जब मौके पर दविश दी तो ट्रक एचपी 63ई-1129 से अवैध शराब संतरा मार्क की 325 पेटीएम बरामद की। इस मामले में अमर सिंह निवासी कोलर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 
मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक सिरमौर रमन कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में अवैध शराब की 506 पेटियां बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी एवं कराधान एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow