मणिमहेश यात्रा पर आए ऊना के श्रद्धालु की डल झील के समीप अचानक तबीयत बिगडऩे से मौत

मणिमहेश यात्रा पर आए ऊना जिला के श्रद्धालु की डल झील के समीप अचानक तबीयत बिगडऩे से मौत हो गई। मृतक की पहचान गोपाल शर्मा पुत्र भगत राम शर्मा निवासी तलहेड़ा जिला ऊना के तौर

Sep 16, 2023 - 13:57
 0  18
मणिमहेश यात्रा पर आए ऊना के श्रद्धालु की डल झील के समीप अचानक तबीयत बिगडऩे से मौत

यंगवार्ता न्यूज़ - चंबा     16-09-2023

मणिमहेश यात्रा पर आए ऊना जिला के श्रद्धालु की डल झील के समीप अचानक तबीयत बिगडऩे से मौत हो गई। मृतक की पहचान गोपाल शर्मा पुत्र भगत राम शर्मा निवासी तलहेड़ा जिला ऊना के तौर पर की गई है। पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। 

मौत की सही वजह का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चल पाएगा। जानकारी के अनुसार गोपाल शर्मा अपने दोस्तों के साथ मणिमहेश यात्रा पर आया था। इसी दौरान गुरुवार रात मणिमहेश झील में अचानक गोपाल शर्मा की तबीयत बिगड़ गई। 

इस पर दोस्तों ने तुरंत गोपाल शर्मा को उठाकर नजदीकी मेडिकल कैंप गौरीकुंड पहुंचाया, जहां शुक्रवार सुबह मौत हो गई। रेस्क्यू टीम ने शव को सिविल अस्पताल भरमौर पहुंचाया। इसी बीच घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई।

बारिश और खराब मौसम के चलते उपमंडलीय प्रशासन ने मणिमहेश यात्रा को शनिवार सुबह तक अस्थायी तौर पर रोक दिया है। सुबह स्थिति का आंकलन करने के उपरांत प्रशासन यात्रा को लेकर आगामी निर्णय लेगा। बहरहाल प्रशासन ने मणिमहेश यात्रियों को हड़सर से आगे की ओर रुख न करने को कहा है। खबर की पुष्टि मणिमहेश न्यास के अध्यक्ष एवं एडीसी भरमौर नवीन तंवर ने की है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow