लंबे समय तक नहीं चलेगा सत्ता का दुरुपयोग , हिमाचल विधानसभा में बढ़ेगा भाजपा की संख्या बल : बिंदल

धर्मशाला भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने घर घर संपर्क अभियान देहरा में कहा कि सत्ता का दुरऊपोग लंबे समय तक नहीं चलेगा , हिमाचल में विधानसभा में भाजपा की संख्याबल बड़ेगा और कांग्रेस की नाक में नकेल डाल, कांग्रेस को कसा जाएगा। भाजपा इन तीनों उपचुनावों में जीत हासिल करेगी, क्योंकि जनता को हिमाचल में तानाशाही सरकार पसंद नहीं

Jul 8, 2024 - 17:53
 0  15
लंबे समय तक नहीं चलेगा सत्ता का दुरुपयोग , हिमाचल विधानसभा में बढ़ेगा भाजपा की संख्या बल : बिंदल
यंगवार्ता न्यूज़ - धर्मशाला  08-07-2024

धर्मशाला भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने घर घर संपर्क अभियान देहरा में कहा कि सत्ता का दुरऊपोग लंबे समय तक नहीं चलेगा , हिमाचल में विधानसभा में भाजपा की संख्याबल बड़ेगा और कांग्रेस की नाक में नकेल डाल, कांग्रेस को कसा जाएगा। भाजपा इन तीनों उपचुनावों में जीत हासिल करेगी, क्योंकि जनता को हिमाचल में तानाशाही सरकार पसंद नहीं है। 
उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा हिमाचल की प्रगति एवं विकास के लिए काम किया है। हिमाचल में करोड़ों के काम किए है पर इस कांग्रेस सरकार ने तो प्रदेश में चले चालाए कामों को भी बंद कर दिया। जिस सरकार ने पूरे प्रदेश को अंधकार में धकेल दिया हो अब चुनावों के समय विकास की रोशनी के झूठे वायदे कर रही है। 
उन्होंने कहा कि कांग्रेसी सरकार केवल मात्र डरा धमका कर वोट हासिल करना चाहती है और उसमें यह असफल रहेगी। यह सरकार केवल मात्र भ्रष्टाचार और माफिया राज को बढ़ावा देने वाली सरकार है। मुख्यमंत्री बयाए की भ्रष्टाचार के मामलों पर वह और उनका मित्र मंडल चुप क्यों है ? हिमाचल में दादागिरी कौन फैला रहा है ? अगर आप मौन है इसका मतलब आप यह स्वीकार करते हो कि आपको यह सरकार भ्रष्ट है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow