वन बूथ ट्वेंटी यूथ के तहत सिरमौर में 1. 55 लाख युवाओं को जोड़ेगा भाजयुमों : अमित

भाजपा युवा मोर्चा पच्छाद द्वारा राजगढ मे किया गया बैठक का आयोजन

वन बूथ ट्वेंटी यूथ के तहत सिरमौर में 1. 55 लाख युवाओं को जोड़ेगा भाजयुमों : अमित

यंगवार्ता न्यूज़ - राजगढ़ 14-09-2021

भाजपा युवा मोर्चा पच्छाद द्वारा राजगढ मे आज एक बैठक का आयोजन का आयोजन किया गया। पच्छाद युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुदर्शन जैलदार ने बताया कि इस बैठक की अध्यक्षता भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अमित ठाकुर द्वारा की गयी।

इस बैठक में विशेष रूप से एक बूथ 20 यूथ कार्यक्रम पर विशेष रूप से चर्चा की गई। युवाओं को संबोधित करते हुए अमित ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में शुरुआत से ही युवा मोर्चा भारतीय जनता पार्टी का एक मजबूत संगठन रहा है और पार्टी को मजबूत करने की दिशा में इस संगठन ने हमेशा ही अहम भूमिका निभाई है।

ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में शुरुआत से ही युवा मोर्चा भारतीय जनता पार्टी का एक मजबूत संगठन रहा है और पार्टी को मजबूत करने की दिशा है। उन्होंने कहा कि हिमाचल भाजपा युवा मोर्चा से कई ऐसे नेता निकले हैं, जो अपनी अलग पहचान बनाए हुए हैं, जिनमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मुख्य रूप से शामिल है।

उनका कहना था कि भाजपा युवा मोर्चा सिरमौर जिला में जल्द वन बूथ ट्वेंटी यूथ के तहत अपना लक्ष्य पूरा करते हुए 1 लाख 55 हजार युवाओं को संगठन से जोड़ेगा और इनमे से आज तक 97 हजार युवायो को जोड दिया गया है ठाकुर ने युवायो को भाजपा व उसके प्रकोष्ठों की स्थापना व उनके उद्वेश्य के बारे मे विस्तार से बताया और उन्है इन सभी प्रकोष्ठों की कार्य प्रणाली के बारे भे भी युवायो को बताया इस मौका पर ठाकुर कांग्रेस पर पर जम कर बरसे व कांग्रेस को नेता वहीन ,मुद्वा वहीन,दिशा वहीन,कार्यकर्ता वहीन बताया और कहा कि कांग्रेस पार्टी परिवाद की पार्टी है जबकि भाजपा आम जन मानस की पार्टी है जौ सबका साथ सबका विकास व सबका विश्वास के सिद्वांत पर चलने वाली पार्टी है ।

यह कार्यकर्ता आगामी विधानसभा चुनाव में मिशन रिपीट करने में भी सहयोग करेंगे.भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि वन बूथ ट्वेंटी यूथ महाअभियान के मद्देनजर आज यह कार्यक्रम आयोजित हुआ था, जिसमें युवा कार्यकर्ताओं को एक्शन प्लान दिया गया कि कैसे युवाओं को ऐप के माध्यम से संगठन से जोड़ा जा सकता है।

उन्होंने कहा कि  युवा कार्यकर्ताओं द्वारा युवाओं को ऐप के माध्यम से जोड़ा जाएगा, ताकि सिरमौर जिला में संगठन को मजबूत किया जा सके. उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में युवा मोर्चा अहम भूमिका निभाएगा और प्रदेश में सरकार के रिपीट मिशन को साकार करेगा । इ

स मौका पर विधायक रीना कश्यप ,जिला परिषद सदस्य सतीश ठाकुर ,युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य साकेश शर्मा ने भी युवाओं को संबोधित किया।