शराब के नशे में धुत्त होकर छात्राओं के कमरे में घुस होमगार्ड , किया पुलिस के हवाले.....

जिला सिरमौर के रेणुका विधानसभा के पुलिस थाना संगड़ाह में तैनात एक होमगार्ड के शराब पीकर रात को महाविद्यालय की छात्राओं के कमरे में घुसने का मामला सामने आया

शराब के नशे में धुत्त होकर छात्राओं के कमरे में घुस होमगार्ड , किया पुलिस के हवाले.....
वीडियो सामने आने के बाद हुआ मामले का खुलासा 

यंगवार्ता न्यूज़ - हरिपुरधार   13-09-2021
 
जिला सिरमौर के रेणुका विधानसभा के पुलिस थाना संगड़ाह में तैनात एक होमगार्ड के शराब पीकर रात को महाविद्यालय की छात्राओं के कमरे में घुसने का मामला सामने आया है।
 
छात्राओं 112 हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत किए जाने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और नशे में हालत में लड़कियों के कमरे में पाए गए होमगार्ड के जवान को हिरासत में लेकर सीआरपीसी 107, 151 के तहत मामला दर्ज किया गया।
 
घटना शनिवार देर की बताई गई, मगर छात्राओं व उनके पड़ोसियों द्वारा सोमवार को इसके वीडियो जारी किए जाने के बाद यह चर्चा मे है। स्थानीय महिला संगठनों ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
 
कार्यवाहक थाना प्रभारी संगड़ाह ने बताया कि आरोपी होमगार्ड के जवान के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 107, 151 के तहत मामला दर्ज किया गया तथा उसकी मेडिकल जांच करवाई जा चुकी है।
 
उन्होंने कहा कि आरोपी होम गार्ड इंद्र सिंह को रविवार को एसडीएम संगड़ाह की अदालत में पेश किया गया तथा कोर्ट द्वारा उसे जमानत पर रिहा किया गया है।
 
गौरतलब है कि गत माह डीएसपी संगड़ाह के चालक के पद पर कार्यरत एक पुलिसकर्मी के खिलाफ पोक्सो के तहत मामला दर्ज हुआ था।