शर्मसार : 15 वर्षीय किशोर के साथ शारीरिक उत्पीड़न , ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज

देवभूमि हिमाचल में कुछ समय से आए दिन शर्मसार करने वाले मामले सामने आ रहे हैं , जिससे देवभूमि की गरिमा को ठेस पहुंच रही है। जहां गत दिनों कुल्लू जिला में शिक्षक द्वारा गुरु शिष्य परंपरा को शर्मसार कर कई छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया। वहीं अब प्रदेश के ऊना जिला में एक ट्रक चालक द्वारा 15 वर्षीय किशोर के साथ कुकृत्य कर देव भूमि को फिर शर्मसार किया

Jul 8, 2024 - 19:25
 0  157
शर्मसार : 15 वर्षीय किशोर के साथ शारीरिक उत्पीड़न , ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज
 
यंगवार्ता न्यूज़ - ऊना  08-07-2024
देवभूमि हिमाचल में कुछ समय से आए दिन शर्मसार करने वाले मामले सामने आ रहे हैं , जिससे देवभूमि की गरिमा को ठेस पहुंच रही है। जहां गत दिनों कुल्लू जिला में शिक्षक द्वारा गुरु शिष्य परंपरा को शर्मसार कर कई छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया। वहीं अब प्रदेश के ऊना जिला में एक ट्रक चालक द्वारा 15 वर्षीय किशोर के साथ कुकृत्य कर देव भूमि को फिर शर्मसार किया है। 
जानकारी के मुताबिक ऊना जिला के एक ट्रक चालक द्वारा 15 वर्षीय किशोर के साथ शारीरिक उत्पीड़न किया गया है , जिसकी शिकायत पीड़ित के पिता ने पुलिस को दी है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित के पिता ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व ट्रक ड्राइवर उनके 15 वर्षीय बेटे को अपने साथ ट्रक में घूमने के बहाने ले गया , लेकिन जब रविवार को वह कल अपने घर पहुंचा तो किशोर ने आप बीती अपने पिता को बताई , जिसके चलते पिता ने पुलिस में ड्राइवर के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया है। 
पुलिस को दी शिकायत में बताया कि ट्रक ड्राइवर द्वारा करीब 20 दिनों तक उनके बेटे का शारीरिक शोषण किया गया है। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक ऊना राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस को शिकायत मिली है कि एक 15 वर्ष से किशोर के साथ ट्रक ड्राइवर द्वारा घिनौनी हरकत की गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। साथ ही किशोर का मेडिकल चेकअप करवाया जाएगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow