शिक्षक ने किया छात्राओं का यौन उत्पीड़न , मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस , आरोपी अध्यापक फरार 

देवभूमि हिमाचल में एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां गुरु शिष्य परंपरा को एक शिक्षक ने ही शर्मसार कर दिया है। मामला हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला के सरकारी स्कूल का है , जहां स्कूल के  ही एक शिक्षक ने कई छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न किया है। बताते हैं कि अभी तो केवल दो छात्राओं ने शिक्षक के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायतें दर्ज करवाई है

Jul 7, 2024 - 19:22
 0  49
शिक्षक ने किया छात्राओं का यौन उत्पीड़न , मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस , आरोपी अध्यापक फरार 
यंगवार्ता न्यूज़ - कुल्लू  07-07-2024
देवभूमि हिमाचल में एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां गुरु शिष्य परंपरा को एक शिक्षक ने ही शर्मसार कर दिया है। मामला हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला के सरकारी स्कूल का है , जहां स्कूल के  ही एक शिक्षक ने कई छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न किया है। बताते हैं कि अभी तो केवल दो छात्राओं ने शिक्षक के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायतें दर्ज करवाई है , जबकि शिक्षक द्वारा कई छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न किया गया है। जानकारी के मुताबिक कुल्लू जिला के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि स्कूल के ही एक शिक्षक ने उनका यौन उत्पीड़न किया है। 
इस संबंध में पुलिस महिला थाना कुल्लू में आरोपी शिक्षक के खिलाफ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। बताते हैं कि कुल्लू घाटी के एक सरकारी स्कूल के एक शिक्षक ने कई नाबालिग छात्राओं का यौन उत्पीड़न किया है। पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद आरोपी शिक्षक फिलहाल फरार चल रहा है। इस मामले में चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के प्रोजेक्ट को-ऑर्डिनेटर ने भी पुलिस थाना कुल्लू में शिकायत दर्ज करवाई है कि मिडिल स्कूल में पढ़ने वाली कुछ छात्राओं के साथ स्कूल के शिक्षक ने यौन उत्पीड़न किया है , जिसके चलते पुलिस ने मामले पर त्वरित कार्रवाई करते हुए शिक्षक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। 
बताते हैं कि भले ही अभी केवल मात्र दो छात्राएं सामने आई है , जबकि  इस मामले में अन्य छात्राओं ने अभी शिकायत नहीं दी है , लेकिन शिक्षक द्वारा कई छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न किया गया है। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू डॉक्टर कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने बताया कि पुलिस की टीम ने पोक्सो एक्ट के तहत शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल आरोपी शिक्षक पुलिस गिरफ्त से बाहर है , लेकिन जल्दी ही वह पुलिस की हिरासत में होगा। आपको बता दें कि इससे पहले भी कुल्लू जिला के एक स्कूल में छात्राओं के साथ उत्पीड़न का मामला सामने आया था। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow