श्रीखंड कैलाश यात्रा पर बिना अनुमति जा रहे 120 श्रद्धालु भेजे वापस  

प्रशासन की देखरेख में आगामी 14 जुलाई से 21 जुलाई तक चलने वाली श्रीखंड कैलाश यात्रा पर निर्धारित तिथि से पूर्व किसी भी भक्त को जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। यह बात पुलिस उपाधीक्षक आनी चंद्रशेखर कायथ ने कही

Jun 25, 2024 - 12:48
 0  24
श्रीखंड कैलाश यात्रा पर बिना अनुमति जा रहे 120 श्रद्धालु भेजे वापस  

यंगवार्ता न्यूज़ - कुल्लू    25-06-2024

प्रशासन की देखरेख में आगामी 14 जुलाई से 21 जुलाई तक चलने वाली श्रीखंड कैलाश यात्रा पर निर्धारित तिथि से पूर्व किसी भी भक्त को जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। यह बात पुलिस उपाधीक्षक आनी चंद्रशेखर कायथ ने कही। 

श्रीखंड कैलाश यात्रा उतरी भारत की सबसे कठितम धार्मिक यात्रा है। बावजूद इसके लोग इसे हल्के में लेकर अपनी जान को जोखिम में डाल रहे हैं। पुलिस उपाधीक्षक चंद्रशेखर कायथ ने बताया कि श्रीखंड कैलाश यात्रा इस वर्ष अधिकारिक तौर पर 14 जुलाई से शुरू हो रही है, जिसके लिए निर्धारित पोर्टल पर ऑनलाइन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

निर्धारित तिथि से शुरू होने वाली यात्रा में श्रद्धालुओं के लिए प्रशासन की तरफ से हर तरह की सुविधा रहेगी। इस बार यात्रा के मार्ग में एनडीआरएफ की टीम भी तैनात रहेगी। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि अब तक जो यात्री प्रशासन की अनुमति के बिना श्रीखंड यात्रा पर गए हैं, उनमें से तीन लोग विभिन्न कारणों से अपनी जान गवां चुके हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow