सही मार्गदर्शन के साथ की गई मेहनत सफलता के मुकाम तक ले जाती है : मुकेश रेपसवाल

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान चंबा में 3 जुलाई  को मेधावी छात्र-छात्राओं के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें उपायुक्त चंबा मुकेश रेपसवाल ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। अमर उजाला द्वारा आयोजित इस भविष्य ज्योति सम्मान समारोह नामक आयोजन में उपायुक्त मुकेश रेपसवाल ने जिला चंबा के  मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया

Jul 3, 2024 - 17:53
 0  17
सही मार्गदर्शन के साथ की गई मेहनत सफलता के मुकाम तक ले जाती है : मुकेश रेपसवाल
यंगवार्ता न्यूज़ - चंबा  03-07-2024
राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान चंबा में 3 जुलाई  को मेधावी छात्र-छात्राओं के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें उपायुक्त चंबा मुकेश रेपसवाल ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। अमर उजाला द्वारा आयोजित इस भविष्य ज्योति सम्मान समारोह नामक आयोजन में उपायुक्त मुकेश रेपसवाल ने जिला चंबा के  मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथि द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। 
इस अवसर पर अपने संबोधन में मुकेश रेपसवाल ने कहा कि विद्यार्थी जीवन में निर्धारित लक्ष्य के लिए सही मार्गदर्शन मिलने के बाद की गई मेहनत हमेशा सफलता के मुकाम तक पहुंचाती है जिसकी मिसाल इन दसवीं और जमा दो कक्षा के मेधावियों ने पेश की है  है।  उन्होंने मेधावी छात्र-छात्राओं की सफलता के लिए  अभिभावकों और अध्यापकों को भी बधाई दी। 
उन्होंने कहा कि अपना-अपना कैरियर चुनने से पूर्व उसके लिए यदि विद्यार्थियों को किसी प्रकार की काउंसलिंग की आवश्यकता पड़ती है तो इसके लिए शिक्षा विभाग, रोजगार विभाग समेत अन्य विभागों की ओर से भी बच्चों का मार्गदर्शन किया जाएगा। उपायुक्त चंबा ने मेधावियों को नवाजने के लिए अमर उजाला के मेधावी छात्र सम्मान समारोह की भी भूरि-भूरि प्रशंसा की। इससे पूर्व उपायुक्त चंबा मुकेश रेपसवाल, उच्च शिक्षा उपनिदेशक प्यार सिंह चाढ़क समेत अन्य अतिथियों ने क्रमवार दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का आयोजन किया। 
इसके पश्चात आईटीआई की प्रशिक्षु छात्राओं द्वारा सरस्वती वंदना की रंगारंग प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम में मुख्यातिथि उपायुक्त चंबा, विशेष अतिथि उच्च शिक्षा उपनिदेशक प्यार सिंह चाढ़क और अन्य विशिष्ट अतिथियों द्वारा समारोह में हिमाचल शिक्षा बोर्ड धर्मशाला, सीबीएसई, आईसीएसई बोर्ड के इस साल के 250 मेधावियों को प्रमाण पत्र और गोल्ड मेडल से सम्मानित किया। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow