सुरक्षाबलों और आतंकवादी के बीच मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर, दो जवान भी शहीद

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में चल रहे दो आतंकवाद विरोधी अभियानों में सुरक्षाबलों ने एक और आतंकवादी को मार गिराया, जिससे मारे गए आतंकवादियों की संख्या बढ़कर पांच हो गई एवं दो जवान शहीद

Jul 7, 2024 - 11:45
 0  23
सुरक्षाबलों और आतंकवादी के बीच मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर, दो जवान भी शहीद

न्यूज़ एजेंसी - श्रीनगर    07-07-2024

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में चल रहे दो आतंकवाद विरोधी अभियानों में सुरक्षाबलों ने एक और आतंकवादी को मार गिराया, जिससे मारे गए आतंकवादियों की संख्या बढ़कर पांच हो गई एवं दो जवान शहीद हो गए हैं। 

अधिकारियों ने कहा कि शनिवार को कुलगाम जिले में हुई लगातार मुठभेड़ों में चार आतंकवादी और एक शीर्ष पैरा कमांडो सहित दो सैनिक शहीद हो गए। मोदरगाम गांव और फ्रिसल चिनीगाम में दो आतंकवाद विरोधी अभियान चल रहे हैं। 

एक सुरक्षा अधिकारी ने कहा, ‘मोदरगाम में एक आतंकवादी मारा गया है।’ शनिवार को हुई मुठभेड़ में एक शीर्ष पैरा कमांडो शहीद हो गया। उन्होंने बताया कि फ्रिसल चिनीगाम में सुरक्षा बलों की संयुक्त टीमों ने चार आतंकवादियों को मार गिराया। मुठभेड़ के दौरान राष्ट्रीय राइफल्स का एक जवान भी शहीद हो गया। 

कुलगाम में मुठभेड़ ऐसे समय में हो रही है जब गत 29 जून को अनंतनाग जिले के नुनवान-पहलगाम मार्ग और गंदेरबल जिले के बालटाल मार्ग से शुरू हुई अमरनाथ यात्रा के कारण पूरे जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। दोनों मार्गों से तीर्थयात्रियों को कुलगाम जिले से होकर गुजरना पड़ता है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow