हिमाचल परिवहन मजदूर संघ के पदाधिकारियों ने नर्सिंग स्टाफ को किया सम्मानित

हिमाचल परिवहन मजदूर संघ के पदाधिकारियों ने नर्सिंग स्टाफ को  किया सम्मानित

यंगवार्ता न्यूज़ - मंडी   12-05-2021

अंतर्राष्ट्रीय नर्सिंग दिवस के उपलक्ष पर हिमाचल परिवहन मजदूर संघ के पदाधिकारियों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेदा मे फ्रंट लाइन पर कार्य कर रही नर्सिंग स्टाफ को सम्मानित किया साथ ही उनके और उनके परिवार के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। 

पदाधिकारियों ने बताया कि जब से देश में करोना नामक महामारी आई है नर्सिंग स्टाफ आंगनवाड़ी आशा वर्कर की महिला बहने हमेशा ही अपने परिवार और बच्चों से दूर रहकर फ्रंटलाइन वारियर वन कर दिन-रात जनता की सेवा कर रही है।

इनके इस जज्बे को देखकर आखिल भारतीय परिवहन मजदूर महासंघ ने यह निर्णय लिया कि उनके इस सामाजिक कार्य को देखते हुए इन महिलाओं को सम्मानित करना  महासंघ का भी दायित्व बनता है।

भारतवर्ष में भारतीय परिवहन मजदूर महासंघ के द्वारा  अंतरराष्ट्रीय नर्सिंग दिवस पर नर्सों  को सम्मानित करने के लिए इस तरह के कई कार्यक्रम देश में हो रहे हैं। 

हिमाचल प्रदेश में भी यह कार्यक्रम पूरे प्रदेश में होना तय हुआ था  लेकिन हिमाचल प्रदेश में लोक डाउन और धारा 144 होने की वजह से यह कार्यक्रम हिमाचल परिवहन मजदूर संघ के द्वारा दो ही जगहों में किया गया। 

इस मौके पर हिमाचल परिवहन मजदूर संघ के प्रदेश महामंत्री हरीश कुमार पराशर अतिरिक्त महामंत्री कुलदीप ठाकुर सहित  सुंदर नगर क्षेत्र के प्रधान देवी सिंह मंडी मंडल के महामंत्री मोतीराम शर्मा उपस्थित रहे।