हादसा : अलकनंदा नदी में गिरी यात्रियों से भरी टेंपो ट्रैवलर, 13 लोगों की मौत , सात  घायल

हिमाचल के पड़ोसी राज्य उत्तराखंड में बड़ा हादसा पेश आया है। यहां रुद्रप्रयाग के पास रेतीली में यात्रियों से भरी एक टेंपो ट्रैवलर सड़क से नीचे अलकनंदा नदी में जा गिरा। हादसे में गाड़ी में सवार 13 लोगों के मारे जाने की आशंका है, जबकि 7 यात्री घायल बताए जा रहे हैं। मौके पर रेस्क्यू अभियान जारी है। लापता लोगों को तलाशने की कोशिश की जा रही है। नदी का बहाव तेज होने की वजह से रेस्क्यू अभियान में दिक्कत आ रही है

Jun 15, 2024 - 18:46
 0  32
हादसा : अलकनंदा नदी में गिरी यात्रियों से भरी टेंपो ट्रैवलर, 13 लोगों की मौत , सात  घायल

यंगवार्ता न्यूज़ - देहरादून  15-06-2024
हिमाचल के पड़ोसी राज्य उत्तराखंड में बड़ा हादसा पेश आया है। यहां रुद्रप्रयाग के पास रेतीली में यात्रियों से भरी एक टेंपो ट्रैवलर सड़क से नीचे अलकनंदा नदी में जा गिरा। हादसे में गाड़ी में सवार 13 लोगों के मारे जाने की आशंका है, जबकि 7 यात्री घायल बताए जा रहे हैं। मौके पर रेस्क्यू अभियान जारी है। लापता लोगों को तलाशने की कोशिश की जा रही है। नदी का बहाव तेज होने की वजह से रेस्क्यू अभियान में दिक्कत आ रही है। 
हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि हादसे के समय गाड़ी में करीब 23 लोग सवार थे। वहीं, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी हादसे को लेकर दुख जताया है। सीएम धामी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘जनपद रुद्रप्रयाग में टेंपो ट्रैवलर के दुर्घटनाग्रस्त होने का अत्यंत पीड़ादायक समाचार प्राप्त हुआ। 
स्थानीय प्रशासन व एसडीआरएफ की टीमें राहत एवं बचाव कार्यों में जुटी हुई है। घायलों को नजदीकी चिकित्सा केंद्र पर उपचार हेतु भेज दिया गया है। जिलाधिकारी को घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें। बाबा केदार से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow