हिमाचल प्रदेश में तानाशाह सरकार का राज , छोटा व्यापारी परेशान : टंडन

भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन ने भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर के लिए प्रचार किया। उन्होंने वार्ड नंबर 9 और वार्ड नंबर 1 में धुआंधार प्रचार किया जहां उन्होंने 10 बूथ की बैठकों में भाग लिया। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में तानाशाह सरकार का राज है , यह सरकार प्रदेश में सत्ता और सरकार का खुल कर दुरुपयोग कर रही है

Jul 7, 2024 - 19:28
 0  11
हिमाचल प्रदेश में तानाशाह सरकार का राज , छोटा व्यापारी परेशान : टंडन

यंगवार्ता न्यूज़ - सोलन  07-07-2024
भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन ने भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर के लिए प्रचार किया। उन्होंने वार्ड नंबर 9 और वार्ड नंबर 1 में धुआंधार प्रचार किया जहां उन्होंने 10 बूथ की बैठकों में भाग लिया। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में तानाशाह सरकार का राज है , यह सरकार प्रदेश में सत्ता और सरकार का खुल कर दुरुपयोग कर रही है। छोटे दुकानदारों , कारोबारियों और व्यापारियों के अनुचित चालान कटवाए जा रहे है, सरकार के अफसरों पर चालान करने का बड़ा दबाव डाला है। 
आज से पहले प्रदेश में कभी ऐसा नहीं हुआ कि छोटे छोटे लोगों और भाजपा के कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है। जनता इसका जवाब देगी और कांग्रेस तीनों उपचुनावों में हारेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार हार के भय में है, चुनाव में हार के डर के कारण उन्होंने इस प्रकार का नकारात्मक रवैया अपना रखा है। देखिए कांग्रेस पार्टी की हार तो निश्चित है क्योंकि एक झूठे राजा जा राज ज्यादा समय के लिए नहीं चलता। भाजपा का संख्या बल विधानसभा में बढ़ेगा और सभी विधायक मिलकर इस हिटलर की सरकार पर शिकंजा कसेगी। 
साफ दिख रहा है कि जनता का मोड भाजपा के पक्ष में और कांग्रेस के विपरीत है, बस इंतज़ार है तो 10 जुलाई का है। कांग्रेस हारेगी और भाजपा जीतेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता माफिया राज की गिरफ्त में है, नालागढ़ के कांग्रेस प्रत्याशी के ऊपर 132 केस दर्ज है जिसका वह अभी तक जवाब नहीं दे पाए है। केस ऐसे ही नहीं बन जाते, केस तब बनते है जब क्राइम किया हो , नालागढ़ में कबाड़ माफिया हावी है यह भी जनता जानती है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow