हिमाचल में कोर्ट के बाहर चली गोलियां एक व्यक्ति घायल , पूर्व विधायक की गाड़ी के शीशे में गई गोली 

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला में गुरुवार को दिनदहाड़े गोलीबारी का मामला सामने आया है। इस गोलीकांड में एक व्यक्ति घायल हो गया है जिसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया , लेकिन हालत गंभीर होने के चलते उसे एम्स बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी मदन धीमान ने कहा कि जिला के कोर्ट के समीप एक व्यक्ति द्वारा फायरिंग की गई , जिसमें एक व्यक्ति घायल हुआ है

Jun 20, 2024 - 17:46
 0  513
हिमाचल में कोर्ट के बाहर चली गोलियां एक व्यक्ति घायल , पूर्व विधायक की गाड़ी के शीशे में गई गोली 
यंगवार्ता न्यूज़ - बिलासपुर  20-06-2024
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला में गुरुवार को दिनदहाड़े गोलीबारी का मामला सामने आया है। इस गोलीकांड में एक व्यक्ति घायल हो गया है जिसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया , लेकिन हालत गंभीर होने के चलते उसे एम्स बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी मदन धीमान ने कहा कि जिला के कोर्ट के समीप एक व्यक्ति द्वारा फायरिंग की गई , जिसमें एक व्यक्ति घायल हुआ है। 
जानकारी के मुताबिक कोर्ट परिसर के समीप शहीद स्मारक के पास पंजाब के लुधियाना के एक व्यक्ति द्वारा फायरिंग की गई। इस फायरिंग में घुमारवीं का रहने वाला एक युवक घायल हो गया है , जिसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया , लेकिन हालत गंभीर होने के चलते उसे एम्स रेफर कर दिया गया है। घायल में युवक की पहचान सौरव पटियाल के रूप में हुई है। 
वही वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी 34 वर्षीय सनी गिल पुत्र जितेंद्र सिंह निवासी कीरा मोहल्ला लुधियाना के रूप में हुई है। बताते हैं कि आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपी के कब्जे से हथियार भी बरामद कर लिया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उक्त व्यक्ति ने जब पिस्तौल से फायर किया तो एक गोली वहां खड़े वहां के फ्रंट शीशे में लगी और इसमें एक युवक जख्मी हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow