भूमिहीन नहीं रहेगा कोई भी पौंग बांध विस्थापित , जरुरत पड़ी तो जनता के हित में  बदल देंगे कानून : मुख्यमंत्री

 कांग्रेस सरकार किसी भी पौंग बांध विस्थापित परिवार को भूमिहीन नहीं रहने देगी। मैं स्वयं इस मामले को देखूंगा और कानून भी बदलना पड़ा तो कानून बदल देंगे, लेकिन विस्थापितों की समस्याओं का समाधान सुनिश्चित किया जाएगा। यह बात मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कही। सीएम शनिवार को देहरा विधानसभा क्षेत्र के लुदरेट , नंदपुर भटोली , जलरियां , गुलेर , गठूतर तथा भटोली फकोरियां में कांग्रेस पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे थे

Jul 6, 2024 - 19:12
Jul 6, 2024 - 20:12
 0  19
भूमिहीन नहीं रहेगा कोई भी पौंग बांध विस्थापित , जरुरत पड़ी तो जनता के हित में  बदल देंगे कानून : मुख्यमंत्री
यंगवार्ता न्यूज़ - कांगड़ा  06-07-2024
कांग्रेस सरकार किसी भी पौंग बांध विस्थापित परिवार को भूमिहीन नहीं रहने देगी। मैं स्वयं इस मामले को देखूंगा और कानून भी बदलना पड़ा तो कानून बदल देंगे, लेकिन विस्थापितों की समस्याओं का समाधान सुनिश्चित किया जाएगा। यह बात मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कही। सीएम शनिवार को देहरा विधानसभा क्षेत्र के लुदरेट , नंदपुर भटोली , जलरियां , गुलेर , गठूतर तथा भटोली फकोरियां में कांग्रेस पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे थे। 
उन्होंने कहा कि वर्ष 1972 से 20,722 प्रभावित परिवार न्याय की आस में दर-दर भटक रहे हैं, लेकिन उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हुआ लेकिन अब कांग्रेस सरकार उनकी समस्याओं को सुलझाएगी। उन्होंने कहा कि देहरा अब हमारा हो चुका है और यहां की समस्याओं का समाधान करना हमारा दायित्व है। उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक अब जनता के सामने बेनकाब हो चुके हैं और जनता बिके हुए विधायक को सबक सिखाने के लिए तैयार है। प्रदेश की जनता ने कांग्रेस विधायकों की संख्या 34 से बढ़ाकर 38 कर दी है। 
यह देहरा का भाग्य ही होगा कि उनकी धर्मपत्नी कमलेश ठाकुर को कांग्रेस आलाकमान ने एक सर्वे के आधार पर पार्टी का प्रत्याशी बनाकर चुनाव मैदान में उतारा है और अब क्षेत्र का विकास सुनिश्चित किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार सत्ता संभालने के पहले ही दिन से लोगों के कल्याण के लिए काम कर रही है। इस अवसर पर कृषि मंत्री चौधरी चंद्र कुमार, डॉ. राजेश शर्मा व जिलाध्यक्ष कर्ण पठानिया सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow