नाहन में कांग्रेस की दहशत , कांग्रेस नेता के खिलाफ एक और शिकायत , आर्म्स एक्ट के तहत पहले भी दर्ज है एफआईआर 

नाहन में कांग्रेस नेता व स्थानीय विधायक के बेहद करीबी माने जाने वाले पूर्व पार्षद पर पिस्तौल की नोक पर धमकाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था की उक्त नेता के खिलाफ एक और शिकायत पुलिस में पास आई है। जानकारी के मुताबिक डा. वाईएस परमार मेडिकल कालेज एवं अस्पताल के सुरक्षा इंचार्ज ने कांग्रेस के पूर्व पार्षद एवं विधायक अजय सोलंकी के बेहद करीबी कपिल गर्ग उर्फ़ मोंटी

Aug 29, 2023 - 19:39
Aug 29, 2023 - 19:45
 0  1519
नाहन में कांग्रेस की दहशत , कांग्रेस नेता के खिलाफ एक और शिकायत , आर्म्स एक्ट के तहत पहले भी दर्ज है एफआईआर 
यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन  29-08-2023
नाहन में कांग्रेस नेता व स्थानीय विधायक के बेहद करीबी माने जाने वाले पूर्व पार्षद पर पिस्तौल की नोक पर धमकाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था की उक्त नेता के खिलाफ एक और शिकायत पुलिस में पास आई है। जानकारी के मुताबिक डा. वाईएस परमार मेडिकल कालेज एवं अस्पताल के सुरक्षा इंचार्ज ने कांग्रेस के पूर्व पार्षद एवं विधायक अजय सोलंकी के बेहद करीबी कपिल गर्ग उर्फ़ मोंटी और एक अन्य कांग्रेस नेता और वर्तमान पार्षद के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है की उपरोक्त दोनों कांग्रेस नेताओं में उसके साथ न केवल बदसलूकी की बल्कि धमकी की दी है। 
बताते के की उक्त कांग्रेस नेताओं द्वारा डा. वाईएस परमार मेडिकल कालेज एवं अस्पताल में अपने सुरक्षा कर्मी रखने का दबाव बनाया गया , जब सुरक्षा इंचार्ज ने मना किया तो उक्त नेताओं ने उसको धमकाना शुरू किया , नेताओं के धमकी से डरे सहमे सुरक्षा इंचार्ज ने पुलिस में शिकायत दी है। गौर हो कि गत दिनों स्थानीय ग्रामीणों ने  कांग्रेस नेता कपिल गर्ग के खिलाफ लेकर एक शिकायत जिला के एसपी रमन कुमार मीणा के पास पहुंचे थे और उक्त नेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई है। ग्रामीणों ने शिकायत में कार्रवाई न होने पर डीसी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन करने की भी चेतावनी दी थी। 
स्थानीय ग्रामीणों ने क्षेत्र में अवैध खनन रोकने को लेकर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ एक शिकायत पुलिस थाना नाहन में सौंपी गई थी जिसको वापस लेने के लिए कांग्रेस नेता अपने एक दर्जन साथियों के साथ गांव कटासन पहुंचा और यहां उन पर पिस्तौल तानकर शिकायत वापस लेने को धमकाया है। एसपी कार्यालय नाहन पहुंचे एक दर्जन ग्रामीणों ने बताया कि अगर मामले में सख्त कार्रवाई नहीं होती तो पूरा गांव डीसी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन पर बैठेगा। उन्होंने बताया कि यहां धमकाने औऱ पिस्तौल तानने की सारी वारदात सीसीटीवी कैमरा में रिकॉर्ड हुई है , लेकिन मौके से उक्त लोग सीसीटीवी की फुटेज भी हार्ड डिस्क साथ ले गए हैं। जिसको बरामद करने की भी गुहार लगाई है ताकि मामले का पूरी तरह से खुलासा हो सके। 
उधर मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी नाहन ने बताया की कपिल गर्ग उर्फ़ मोंटी के खिलाफ डा. वाईएस परमार मेडिकल कालेज एवं अस्पताल के सुरक्षा इंचार्ज डीसी राणा ने एक शिकायत दी है। उन्होंने कहा की कपिल गर्ग के खिलाफ गत दिनों आर्म्स एक्ट के तहत भी मामला दर्ज हुआ है।  थाना प्रभारी ने बताया की पुलिस मामले की गहनता से जाँच कर रही है। उधर इस बारे यंगवार्ता न्यूज़ ने जब कांग्रेस के पूर्व पार्षद कपिल गर्ग उर्फ़ मोंटी ने बात की तो उन्होंने कहा की डा. वाईएस परमार मेडिकल कालेज एवं अस्पताल के सुरक्षा इंचार्ज के साथ किसी भी प्रकार की कोईबदसलूकी नहीं की गई और न ही उनको धमकाया है।  मोंटी गर्ग ने बताया की उन्होंने सुरक्षा इंचार्ज को अस्पताल की सुरक्षा में कुछ युवाओं को एडजस्ट करने की बात की थी। दसूरे ग्रामीणों द्वारा लगाए गए आरोपों को उन्होंने सिरे से नकार दिया और इसे एक राजनितिक साजिश करार दिया। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow