10.79 ग्राम चिट्टे के साथ पंजाब का युवक गिरफ्तार , जांच में जुटी पुलिस

जिला के तहत डल्हौजी पुलिस थाना की टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने अमृतसर के एक युवक को 10.79 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार डलहौजी थाना की पुलिस टीम बैलून कैंट में शुक्रवार रात सवा 11 बजे गश्त पर थी

Jun 15, 2024 - 18:31
 0  38
10.79 ग्राम चिट्टे के साथ पंजाब का युवक गिरफ्तार , जांच में जुटी पुलिस
 
यंगवार्ता न्यूज़ - चम्बा  15-06-2024
जिला के तहत डल्हौजी पुलिस थाना की टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने अमृतसर के एक युवक को 10.79 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार डलहौजी थाना की पुलिस टीम बैलून कैंट में शुक्रवार रात सवा 11 बजे गश्त पर थी। 
इस दौरान पुलिस ने एक युवक को बैलून कैंट में वर्षा शालिका में बैठे हुए पाया। पुलिस ने जब उससे रात के समय वर्षा शालिका में बैठने का कारण पूछा तो वह पुलिस को देख घबराने लगा, वहीं अजीबोगरीब हरकतें करने लगा। पुलिस को युवक पर शक हुआ, जिसके बाद उसकी तलाशी ली गई। 
इस दौरान युवक के पास मौजूद बैग से सफेद रंग का पाउडर जैसी वस्तु मिली , जोकि जांच करने पर चिट्टा पाया गया। पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया व आगामी कार्रवाई अमल में लाई। 
आरोपी की पहचान विजय कुमार निवासी मर्कस हाउसिंग बोर्ड अमृतसर पंजाब के रूप में की गई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि वह चिट्टा कहां से लाया था और इसे कहां बेचा जाना था। डीएसपी हेमंत ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow