युवक को महंगा पड़ा स्लो मोशन रील बनाना , अचानक फिसला पैर और धड़ से अलग हो गई गर्दन

उत्तर प्रदेश के आगरा में कोतवाली थाना क्षेत्र मे रील बनाने के चक्कर में एक युवक की गर्दन लोहे के जाल से कटकर धड़ से अलग हो गई। कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित सर्राफा बाजार में एक युवक की लोहे के जाल से गर्दन कट कर धड़ से अलग हो गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई

Oct 19, 2024 - 19:43
 0  101
युवक को महंगा पड़ा स्लो मोशन रील बनाना , अचानक फिसला पैर और धड़ से अलग हो गई गर्दन


न्यूज़ एजेंसी - आगरा  19-10-2024

उत्तर प्रदेश के आगरा में कोतवाली थाना क्षेत्र मे रील बनाने के चक्कर में एक युवक की गर्दन लोहे के जाल से कटकर धड़ से अलग हो गई। कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित सर्राफा बाजार में एक युवक की लोहे के जाल से गर्दन कट कर धड़ से अलग हो गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे का वीडियो भी सामने आया। नमक मंडी सर्राफा बाजार की जौहरी प्लाजा मार्केट में आज सुबह यह हादसा हुआ। मृत युवक जौहरी प्लाजा में काम करता था। 

वह अपने चार साथियों के साथ दुकान खोलने पहुंचा था। इस दौरान युवक डांस के स्टेप कर रहा था। उसके साथ के लड़कों में से एक युवक दुकान का शटर खोल रहा था। दूसरा लड़का अपना मोबाइल फोन देख रहा था। युवक स्लो मोशन में रील बना रहा था। उसके साथ के लड़कों में एक लड़का जाल ( टट्टर ) पर बैठा था। वह फिर से उसे पीछे जाने के लिए कहता है। लड़का पीछे जाता है और जाल के पास जाते ही उसे उठाता है। वह जैसे ही लोहे के जाल को उठाता है, उसका पैर फिसल जाता है। इस दौरान लोहे की जाल भी बंद हो जाता है। 

जाल में फंसकर उसकी गर्दन कट जाती है और उसकी गर्दन और बॉडी चौथी मंजिल से तीसरी मंजिल पर अलग-अलग होकर गिर जाती है। वहां मौजूद लड़के उसे बचाने के लिए दौड़ते हैं। मृतक ताजगंज इलाके का रहने वाला 20 वर्षीय आसिफ पुत्र सलीम था। वह चांदी के आभूषणों की कारीगरी करता था। घटना के बाद पूरे सर्राफा बाजार में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow