इंडो हर्बल कंपनी के गोदाम में लगी आग , लाखों रुपयों का कच्चा माल जलकर राख 

जिला सिरमौर के कालाअंब स्थित औद्योगिक नगरी के मीरपुर गुरुद्वारा क्षेत्र में स्थित इंडो हर्बल कंपनी में अचानक आग लगने से लाखों रुपए की आयुर्वेदिक औषधियां  तैयार करने वाली जड़ी बूटियां राख हो गई। जानकारी के मुताबिक मीरपुर गुरुद्वारा स्थित इंडो हर्बल कंपनी में शनिवार तड़के अचानक आग भड़क गई , जिसके चलते लाखों रुपए की आयुर्वेदिक औषधियां को बनाने वाली सेना पत्ती राख हो गई

Oct 8, 2024 - 19:46
 0  23
इंडो हर्बल कंपनी के गोदाम में लगी आग , लाखों रुपयों का कच्चा माल जलकर राख 
यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन  08-10-2024
जिला सिरमौर के कालाअंब स्थित औद्योगिक नगरी के मीरपुर गुरुद्वारा क्षेत्र में स्थित इंडो हर्बल कंपनी में अचानक आग लगने से लाखों रुपए की आयुर्वेदिक औषधियां  तैयार करने वाली जड़ी बूटियां राख हो गई। जानकारी के मुताबिक मीरपुर गुरुद्वारा स्थित इंडो हर्बल कंपनी में शनिवार तड़के अचानक आग भड़क गई , जिसके चलते लाखों रुपए की आयुर्वेदिक औषधियां को बनाने वाली सेना पत्ती राख हो गई। 
इंडो हर्बल एक्सटेंशन कंपनी के प्लांट हेड अशोक कुमार चौहान ने बताया कि शनिवार को इंडो हर्बल कंपनी के गोदाम में अचानक आग लग गई , जिसकी सूचना उद्योग ने तुरंत अग्निशमन विभाग और पुलिस को दी। अशोक चौहान ने बताया कि जैसे ही उद्योग में आग लगी तो उद्योग में स्थापित किए गए अग्निशमन यंत्रों से आग को बुझाने का कार्य शुरू किया गया , लेकिन आज अधिक फैलने के चलते काबू नहीं पाया जा सका , जिसके चलते फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। उन्होंने कहा कि फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। 
अशोक कुमार चौहान ने बताया कि उद्योग के गोदाम में करीब 4 करोड़ रुपए से अधिक की सेना पत्ती रखी हुई थी। उन्होंने कहा कि जब आग पर काबू पा लिया गया , तब तक लाखों का कच्चा माल जल चुका था। आग बुझाने के बाद जब गोदाम को खोला गया और गोदाम में रखे सामान को निकाला गया तो लगभग एक करोड़ तक के अनुमानित सेना पत्ती जलकर राख हो गई थी। उन्होंने कहा कि इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई है और उन्होंने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow