गांजा और नशीले कैप्सूल के साथ दो आरोपी गिरफ्तार , जांच में जुटे पुलिस 

 सिरमौर पुलिस ने नशा माफिया पर नकेल कसनी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में पांवटा उपमंडल के तहत पुलिस ने दो आरोपियों को गांजा और नशीले कैप्सूल के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक पहला मामला पांवटा उपमंडल की पुलिस चौकी राजबन के तहत सामने आया जहां पुलिस ने गश्त के दौरान मुकेश कुमार पुत्र रमेश निवासी बांग्ला बस्ती पांवटा साहिब के कब्जे से 140 ग्राम गांजा बरामद किया

Oct 1, 2024 - 19:20
 0  14
गांजा और नशीले कैप्सूल के साथ दो आरोपी गिरफ्तार , जांच में जुटे पुलिस 
रवीना शर्मा - पांवटा साहिब  01-10-2024
सिरमौर पुलिस ने नशा माफिया पर नकेल कसनी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में पांवटा उपमंडल के तहत पुलिस ने दो आरोपियों को गांजा और नशीले कैप्सूल के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक पहला मामला पांवटा उपमंडल की पुलिस चौकी राजबन के तहत सामने आया जहां पुलिस ने गश्त के दौरान मुकेश कुमार पुत्र रमेश निवासी बांग्ला बस्ती पांवटा साहिब के कब्जे से 140 ग्राम गांजा बरामद किया है। 
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी मुकेश कुमार के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक अन्य मामले में पांवटा साहिब की पुलिस चौकी सिंघपुरा ने एक आरोपी से नशीले कैप्सूल बरामद किए हैं। बताते हैं कि सिंघपुरा पुलिस को सूचना मिली थी कि मोटरसाइकिल नंबर एचपी 17 एच 0945 में नशीले कैप्सूल की सप्लाई की जा रही है। इस दौरान पुलिस ने जब नाका लगाया तो इस दौरान मोटरसाइकिल को जांच के लिए रोका गया। 
पुलिस ने जब मोटरसाइकिल की छानबीन की तो मोटरसाइकिल के चालक से अनिल कुमार पुत्र खत्री राम निवासी कुनेर से 238 नशीले कैप्सूल बरामद किए हैं। मामले की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ पांवटा साहिब अदिति सिंह ने बताया कि पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 
 
 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow