राष्ट्रीय इंट्रीगेशन कैम्प में नाहन महाविद्यालय से हिमांशु व समीक्षा का चयन

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय नाहन की राष्ट्रीय सेवा योजना ( एनएसएस ) इकाई के दो स्वयंसेवक, हिमांशु और समीक्षा का चयन पानीपत में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय इंट्रीगेशन कैम्प के लिए हुआ है। यह कैम्प 21 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक एसडीपीजी महाविद्यालय पानीपत में आयोजित होगा, जिसमें पूरे भारत से चयनित श्रेष्ठ स्वयंसेवक भाग लेंगे

Oct 20, 2024 - 18:36
 0  8
राष्ट्रीय इंट्रीगेशन कैम्प में नाहन महाविद्यालय से हिमांशु व समीक्षा का चयन

यंगवार्ता न्यूज़ - नाहन  20-10-2024
राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय नाहन की राष्ट्रीय सेवा योजना ( एनएसएस ) इकाई के दो स्वयंसेवक, हिमांशु और समीक्षा का चयन पानीपत में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय इंट्रीगेशन कैम्प के लिए हुआ है। यह कैम्प 21 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक एसडीपीजी महाविद्यालय पानीपत में आयोजित होगा, जिसमें पूरे भारत से चयनित श्रेष्ठ स्वयंसेवक भाग लेंगे। कार्यक्रम अधिकारी डॉ. पंकज चांडक ने जानकारी दी कि हिमाचल प्रदेश के महाविद्यालयों से कुल चार स्वयंसेवक इस कैम्प में भाग ले रहे हैं, जिनमें से दो स्वयंसेवक नाहन महाविद्यालय से चुने गए हैं। 
प्रो. लक्षिता ने बताया कि नाहन महाविद्यालय की एनएसएस इकाई को यह अवसर पूर्व में किए गए उत्कृष्ट कार्यों के आधार पर प्राप्त हुआ है, जिसमें माई भारत पोर्टल, डिजिटल इंडिया, प्लास्टिक प्रबंधन, आपदा प्रबंधन, सड़क सुरक्षा और पर्यावरण संरक्षण शामिल हैं। प्राचार्य डॉ. प्रेमराज भारद्वाज ने हिमांशु , समीक्षा और समस्त एनएसएस इकाई को इस उपलब्धि पर बधाई देते हुए, स्वयंसेवकों से समाज सेवा के क्षेत्र में इसी तरह तत्पर रहने का आह्वान किया। 
हिमांशु लाल्टा और समीक्षा ने अपने सेवा कार्यों के माध्यम से कई सामुदायिक कार्यक्रमों में उल्लेखनीय योगदान दिया है, जिसके परिणामस्वरूप उनका चयन हुआ। इस अवसर पर एनएसएस समन्वयक अधिकारी डॉ. विनय शर्मा और चंडीगढ़ स्थित क्षेत्रीय निदेशालय के युवा अधिकारी जय भगवान को भी धन्यवाद ज्ञापित किया गया। डॉ. पंकज चांडक, जिला नोडल अधिकारी, एनएसएस जिला सिरमौर ने इस चयन को स्वयंसेवकों की मेहनत और एनएसएस के समर्पण का परिणाम बताया।  

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow